UP

उत्तर प्रदेश (UP) में कोंग्रेस पार्टी में आपसी मतभेद के चलते पार्टी के प्रदेश सचिव सुनील राय ने अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर अपनी जान खतरे में बताई.

जनसत्ता की एक रिपोर्ट के मुताबिक यूपी कोंग्रेस के अधिकारों के बिच अब मतभेद इतने बढ़ गए हैं की बात जान पर आ बनी हैं, प्रदेश कोंग्रेस पार्टी के वर्तमान सचिव सुनील राय ने कोंग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा होने की जानकारी दी और अपनी सुरक्षा की भी मांग करी है. बता दें की उन्होंने बताया की उनकी जान को उत्तर प्रदेश कोंग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से खतरा है.

गोरतलब है की UP (उत्तर प्रदेश) में अगले साल के शुरूआती महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में कोंग्रेस के बिच आंतरिक मत भेदों का इतना बढ़ जाना पार्टी के लिए जाहिर सी बात सही नहीं रहने वाला है. राज्य में कोंग्रेस पार्टी के सचिव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाने की मांग करते हुए उन्हें सवर्ण विरोधी भी बताया है.

कोंग्रेस यूपी सचिव सुनील राय ने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में लिखा की “वर्तमान फ़िलहाल में उत्तर प्रदेश की कोंग्रेस पार्टी की बागडोर उसके हाथों में हैं जो सवर्ण विरोधी है. उनमें सबको साथ लेकर चलने की बिलकुल भी काबिलियत नहीं है. वे सिर्फ और सिर्फ दिखावे और फ़ोटो खिंचवाने यानि पब्लिसिटी के लिए प्रदर्शन वगेरा करते हैं. यूपी कोंग्रेस में अब पुराने लोगों को बाहर कर बाहर से आए लोगों को ज्यादा पूछा जाने लगा है. वे लगातार पार्टी में जनाधार को गिरा रहे हैं. पहले यह पार्टी सर्व समाज की थी, लेकिन वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष के व्यवहार से नाराज होकर कई कार्यकर्ता पार्टी से कट गए हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

2022 में यूपी योगी आदित्यनाथ के नाम होगा –राजनाथ सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: