अंबाला

हरियाणा के अंबाला में लगता है की लखीमपुर खीरी की घटना को दोहराने का प्रयास किया गया है, एक भाजपा सांसद पर किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप.

लखीमपुर खीरी की घटना का मामला अब तक शांत भी नहीं हुआ है और उसी के जैसा हरियाणा से एक नया मामला सामने आया हैं, इस केस में भी एक भाजपा सांसद पर आरोप है की उन्होंने एक किसान पर ठीक उसी प्रकार गाड़ी चढ़ा दी जिस प्रकार लखीमपुर खीरी में चढ़ाई गई थी. इस मामले में भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी का कहना है की उनकी गाड़ी पर जबर्दस्त हमला हुआ और उग्र भीड़ ने उनके ड्राईवर का गला पकड़ लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हरियाणा के अंबाला जिले के नारायणगढ़ की बताई जा रहा है और MP नायब सिंह सैनी हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से सांसद हैं. सैनी ने यह भी को वो कार्यक्रम से निकल रहे थे, इस दौरान उनकी गाड़ी काफिले से पीछे रह गई और मौका मिलते ही उन पर हमला कर दिया गया. भीड़ ने उन पर हमला किया और उनके ड्राइवर का गला पकड़ लिया, किसान चिल्ला रहे थे कि सांसद की गाड़ी है पीछे से हमला करो. किसान हर घटना का वीडियो बनाते हैं वो उसे जारी करें, मामला साफ हो जाएगा.

वहीं दुसरे पक्ष की ओर से जानकारी दी जा रही है की सांसद ने गाड़ी से एक किसान को कुचलने की कोशिश करी थी और अब भवनप्रीत नाम का वह किसान अस्पताल में भर्ती हैं, बताया यह भी जा रहा है की जब सांसद का काफिला जा रहा था तभी भवनप्रीत काला झंडा लिए उसके सामने आ गया और उसे गाड़ी से टक्कर लग गई. बता दें की किसानों ने यह धमकी भी दी है कि 10 अक्टूबर तक यदि इस मामले में अगर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो वे थाने का घेराव करेंगे.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

“मैं वहां होता तो मारा जाता” मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा का खुलासा

Leave a Reply

%d bloggers like this: