भारत और इंग्लैंड के बिच खले गए पहले T20 मैच में कप्तान कोहली के शून्य पर आउट होने का उदाहरण देते हुए उत्तराखंड पुलिस ने जनहित संदेश दिया.

उत्तराखंड पुलिस

कल से शुरू हुई भारत बनाम इंग्लैंड के बिच 5 मैचों की अन्तर्राष्ट्रीय T20 श्रंखला का पहला मैच भारत इंग्लैंड के सामने 8 विकेटों से गवां दिया. इस हार का जिम्मेदार भारतीय टीम के बल्लेबाजों को ठहराया जा रहा है.

दरअसल टीम के कप्तान विराट कोहली सहित टीम के लगभग सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए थे, केवल श्रेयस अय्यर ने ही कल के मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. गोरतलब है कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट होने के कारण देश के क्रिकेट प्रेमियों से ट्रोल हो रहे हैं.

उत्तराखंड पुलिस ने किया ट्वीट

विराट कोहली को शून्य पर आउट होने पर केवल क्रिकेट प्रेमियों ने ट्रोल नहीं किया, बल्कि उत्तराखंड की पुलिस ने भी विराट का उदाहरण देते हुए जनता के हित में संदेश जारी किया. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा की “हेलमेट लगाना ही काफ़ी नहीं है, पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना ज़रूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी ज़ीरो पर आउट हो सकते हैं”.

उत्तराखंड पुलिस ने इस ट्वीट के साथ विराट कोहली के आउट होने के बाद प्वेलियम की लोटते हुए की एक तस्वीर भी शेयर की है, आप भी इसे पढोगे तो खुद को हंसने से रोक नहीं सकोगे. बता दें की इस प्रकार का ट्वीट पुलिस ने केवल जन हित में संदेश के लक्ष्य से किया है.

उत्तराखंड पुलिस के अलावा यूजर्स ने विराट की क्लास ली

कल वाले मैच में विराट ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को रेस्ट देते हुए उन्हें टीम से बाहर बिठा दिया, लोग इससे उन पर गुस्से थे तभी विराट खुद शून्य पर आउट भी हो गए तो लोगों का गुस्सा कोहली पर ओर फुट पड़ा और उन्होंने कहा की रोहित की जगह कोहली को रेस्ट पर रहना चाहिए. एक यूजर ने रोहित को कप्तान बनाने की भी मांग कर दी.

शून्य पर आउट होते ही विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 28वीं बार शून्य पर आउट होकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया, दरअसल कप्तान कोहली भारत के ऐसे कप्तान बन चुके हैं जो सबसे ज्यादा बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शून्य पर आउट हुए हैं.

इसे भी पढ़ें:-

इंग्लैंड की शानदार जीत, भारतीय टीम पहले T20 मैच में हुई पस्त

One thought on “उत्तराखंड पुलिस ने कप्तान कोहली का उदाहरण देकर दिया जनहित संदेश, आप भी पढ़कर हंसोगे”

Leave a Reply

%d bloggers like this: