VIDEO

AIMIM के प्रमुख के छोटे भाई अकबरुद्दीन औवैसी का एक नया VIDEO सामने आया है, जिसमें उन्होंने भीड़ से सरेआम नारा-ए-तकबीर के नारे लगाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बात-बात पर संविधान की मर्यादा का राग अलापने वाले AIMIM के प्रमुख हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) आज तक राजनीतिक मर्यादा नहीं सिख पाए हैं। इसकी झलक एक जनसभा में देखने को मिली, जब उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को कुत्ते की उपमा दे डाली। अकबरुद्दीन अपने जहरीले बयानों के लिए कुख्यात रहे हैं।

आपको बताते चलें की हाल ही में दी गए बयान में कहा की कुत्तों का काम भौंकना है उन्‍हें भौंकने दो, शेर का काम है शांत रहना है। वहीं उन्होंने राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा “मैं यहाँ किसी को जवाब देने या बुरा कहने नहीं आया हूँ। तुम्हारी औकात नहीं है कि मैं तुम्हें जवाब दूँ।” अपने भाषण में आगे बढ़ते हुए ओवैसी ने भीड़ से जमकर ‘नारा-ए-तकबीर, अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे लगवाए।

इस VIDEO में ओवैसी के मुंह से यह भी सुना जा सकता है की क्‍या डर गए हो… क्‍या परेशान हो…?” इसके बाद भीड़ ने ‘नहीं’ का शोर किया। उन्होंने मुस्लिमों को उकसाते हुए कहा कि देश में अजान, हिजाब और मॉब लिंचिंग को लेकर चर्चा चल रही है, लेकिन मुस्लिमों को इससे डरना नहीं है। मुस्लिमों को इकट्ठा होने की जरूरत है।

गौरतलब है की अपने भाषण में उन्होंने कहा “मैं नौजवानों से कहूँगा, जो हो रहा है होने दो। जो भी छोड़ो… मैं तो कहूँगा कि जो भी कुत्ता जैसा भी भौंकता है, भौंकने दो। जो भी ब्रीड का… जैसा भी… भौंकता है, भौंकने दो। कुत्तों का काम भौंकना है। शेरों का काम खामोश रहना है। बस भौंकने दो। जरूरत नहीं है बोलने की। वक्त और हालात की नजाकत को समझो। उनके जाल में फँसना नहीं है। वो जाल बुन रहे हैं। तुमको फँसाना चाहते हैं। तुम फँसना नहीं। खामोश रहो… मुस्कुराओ और चले जाओ।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ओवैसी ने इस पत्रकार के नीचे मस्जिद होने का किया दावा: देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: