VIDEO

आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो (VIDEO) लेकर आए हैं, जिसमें बताया गया है की अब माँ काली के अलावा कितनी बार हिंदू देवी-देवताओं का अपमान हुआ है. ऐसा कई बार हो चूका है कि बॉलीवुड ने हिंदू देवी देवताओ के ऊपर अभद्र टिप्पणी की हो या उन्हें गलत तरीको से दिखाया गया हो . लेकिन वह कभी इन चीजो से बाज नही आता है. पहले आप इस वीडियो (VIDEO) को देखिए और समझिए:-

लेकिन अब धीरे धीरे हॉलीवुड भी इसी राह पे चलता हुआ दिखाई दे रहा है ऐसा कई बार हुआ है जब हॉलीवुड के लोगो ने हिंदू देवी देवताओ का अपमान किया हो. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की एक महिला रैपर कार्डी बी ने रिबॉक के स्निकर्स को प्रमोट करने के लिए दुर्गा माँ का  मज़ाक उड़ाया था जिसमे वह नेक लेस टॉप के साथ वह हाथ में लाल रंग के जूते लिए नजर आई उनका अवतार बिलकुल हिंदू ग्रंथों में देवी दुर्गा के लिए दर्शाया जाता है बिलकुल वैसा था.

एक ऐसा ही मामला 2008 में देखने को मिला था जब हेदी क्लम ने  एक हैलोवीन पार्टी में काली माँ का रूप धारण कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और कई हिंदू संगठनों के विरोध के बाद उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी थी. इसी में सबसे ताजा मामला सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना का है जिसमे वह रिहाना ने भी नग्न तस्वीर के साथ गणेश लॉकेट के साथ नजर आई थी.

नंगे शरीर पर गणेश जी का लॉकेट लटका कर फोटो खिंचवाने का क्या मतलब हो सकता है? हिंदुओं को आहत करने से अधिक कुछ भी नहीं। प्रोग्रेसिव फोटोशूट की बात थी तो लॉकेट के रूप में कोई और चीज भी गले में लटकाई जा सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया, क्योंकि उसे हिंदू समुदाय, महिला की निजता का मामला मानता और भावनाओं को ठेस दूर-दूर तक नहीं पहुँचती.

जबकि इसमें गौर करने वाली बात यह है कि यही टोपलेस फोटो खिचवाने वाली अभिनेत्री जब मस्जिद पहुचती है तो वह पूरा शरीर ढक कर बुर्के में आ जाती है जबकि उन्हें बोल्डनेस के लिए जाना जाता है.हालाँकि अपनी तरफ से सामान्य पहनावा पहनने के बावजूद शेख जायद शाही मस्जिद के अधिकारियों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था क्योकि उन्होंने वहाँ गलत पोज देकर फोटो खिचवाने की कोशिश की थी.

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

लीना मणिमेकलाई ने माँ काली का अपमान कर कहा “मैं किसी से डरती नहीं हूं” देखें पूरा वीडियो

One thought on “VIDEO: काली के अलावा हॉलिवुड में भी हो चूका हिंदू देवी-देवताओं का अपमान, इस अभिनेत्री ने नग्न होकर भगवान गणेश का पहना लॉकेट”

Comments are closed.

%d bloggers like this: