नबी

नूपुर शर्मा के एक बयान को लेकर पूरे देश भर में सियासी पारा उफ़ान पर हैं, इसी बीच इस्लामिक विद्वान मोहम्मद हामिद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नबी पर हम’ला करने वालों को सरेआम धमकी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर नूपुर शर्मा के कथित बयान को लेकर देश में मचे सियासी बवाल के बीच इस्लामिक कट्टरपंथी लगातार उन्हें हत्या की धमकियाँ दे रहे हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस्लामिक विद्वान मोहम्मद हामिद इंजीनियर (Hamid Engineer) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलेआम हत्या की धमकियाँ दे रहा है।

आपको बताते चलें की मिडिल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टीट्यूट (MEMERI) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हामिद इंजीनियर (Hamid Engineer) को खुलेआम धमकी देते देखा गया। इसके मुताबिक, पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) पर जारी विवाद को लेकर 5 जून, 2022 को नागपुर में ‘अल्पसंख्यक डेमोक्रेटिक पार्टी’ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था।

वहीं कॉन्फ्रेंस में उपस्थित ईमान तंजीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष कथित इस्लामी स्कॉलर मोहम्मद हामिद इंजीनियर ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के कथित बयानों को लेकर बात की। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर बात करते हुए हामिद इंजीनियर ने बीजेपी से निलंबित दोनों नेताओं को खुलेआम मंच से हत्या की धमकी दी।

बता दें की हामिद ने कहा “क्योंकि नबी एक करीम सल्लाहुताला ओसल्लम हमारे पैगंबर मुहम्मद पर हमला करना, उनकी इज्जत पर हमला करना इसका एक ही परिणाम है, और वो है मौत। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। तुम सुसाइड नोट पर हस्ताक्षर कर रहे हो। कमलेश तिवारी पाँच साल बाद मर चुका है। तुम ये न समझो कि आज मामला हल हो गया तो कल तुम्हें छोड़ दिया जाएगा। उस तार को मत छेड़ो।”

गौरतलब है की बीते दिनों एक टीबी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद को लेकर बयान दिया था। उनके इस बयान की क्लिप को ‘ऑल्ट न्यूज’ वाले जुबेर ने वायरल कर इस्लामिक कट्टरपंथियों को उकसाया। इसके बाद से एक तरह से शर्मा की हत्या को लेकर फतवे और इनामों की बारिश होने लगी। वहीं साल 2019 में हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की इस्लामिक कट्टरपंथियों ने गला रेतकर ह’त्या कर दी थी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

मदरसों के बच्चों को पैसे देकर कराई पत्थरबाजी, CCTV से मिले पक्के सबूत

%d bloggers like this: