VIDEO

सोशल मीडिया पर राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल का एक वीडियो (VIDEO) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक युवक को जोरदार थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी जरूर ही देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया हनुमान बेनीवाल एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार भी वो अपने ही प्रशंसक के साथ मारपीट की खबरों को लेकर चर्चा में आए हैं। दरअसल, उनका एक समर्थक उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था,लेकिन इस धक्का मुक्की से वो बिफर गए और अपने ही समर्थक को थप्पड़ रसीद कर दिया। आप भी देखिए यह वीडियो:-

हालांकि, बाद में मामले को संभालने की कोशिश करते हुए उन्होंने उसे गले भी लगा लिया। बेनीवाल के इस कृत्य का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये घटना नागौर जिले के खरनाल में होने वाले तेजादशमी मेले की बताई जा रही है। उसी दौरान भीड़ में एक युवक ने उनके साथ सेल्फी लेने के चक्कर में धक्का-मुक्की हो गई। इस पर बेनीवाल ने युवक को पीट दिया। जिस व्यक्ति को उन्होंने थप्पड़ जड़ा वो उन्हीं की पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

इस बीच हनुमान बेनीवाल की तस्वीर हेलिकॉप्टर में बैठे एक युवक के साथ वायरल हो रही है। दावा है कि ये वही शख्स है, जिसे उन्होंने थप्पड़ जड़ा था। इस थप्पड़ कांड की सोशल मीडिया पर इस वीडियो (VIDEO) की खूब चर्चा हो रही है। इसको लेकर हनुमान बेनीवाल की लोग आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये खुद को सीएम पद का दावेदार मानते हैं और लोगों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं।

पहले भी चर्चा में रहे हैं बेनीवाल

ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरीके की हरकतों को लेकर हनुमान बेनीवाल चर्चा में रहे हैं। पहले भी वो अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बदतमीजी करने को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछली बार जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव हुए थे, तो हनमान बेनीवाल का एक ऑडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो पार्टी के किसी कार्यकर्ता को गालियाँ दे रहे थे।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जानिए नए कृषि कानून के चक्कर में कितने दलों ने छोड़ा NDA का साथ

%d bloggers like this: