ममता

तृणमूल कोंग्रेस के नेता और ममता सरकार के मंत्री फिरहाद हाकिम ने जनता को भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध भड़काते हुए कही कड़वी बातें.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान धड़ल्ले से धर्मवाद और तृष्टिकरण शुरू हो चूका है, इसी कड़ी में नया नाम तृणमूल कोंग्रेस के नेता और ममता सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम का जुड़ा है. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जनता को भड़काते हुए और अभद्र भाषा बोलते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि newscup.in नहीं करता.

ममता

ममता के मंत्री ने भाजपा को अपशब्द कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट करके तृणमूल कोंग्रेस के नेता फिरहाद हाकिम का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह भाजपा के खिलाफ़ लोगों को भड़काने वाला बयान दे रहे हैं.

वीडियो में फिरहाद हाकिम कह रहे हैं की “भाजपा सुअर का बच्चा है” उन्होंने आगे धमकी देते हुए कहा की “यदि भारतीय जनता पार्टी, सुअर का बच्चा आता है तो पहले उनको मारो, आगे कहते हैं, कहाँ जाएँगे? उनको पीटो, सुअर के बच्चों को मारो”. कोलकाता के पूर्व मेयर

ममता के मंत्री ने CISF को अपशब्द कहा

कोलकाता के पूर्व मेयर और ममता सरकार के मंत्री फिरहाद हाकिम ने भाजपा के खिलाफ़ जनता को भड़काने के बाद वीडियो में कहते नजर आ रहे है की “वे CISF रेल पुलिस को लेकर आए, एक बार चुनाव खत्म होने दो तब हमारी सीआईडी ‘सुअर के बच्चे’ CISF पर कार्रवाई करेगी”.

बता दें की भारत निर्वाचन आयोग के मॉडल ऑफ कंडक्ट में कहा गया है की “वोट हासिल करने के लिए जाति या सांप्रदायिक भावनाओं के लिए कोई अपील नहीं होगी, मस्जिदों, चर्चों, मंदिरों या अन्य पूजा स्थलों को चुनाव प्रचार के लिए मंच के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाएगा”.

इसे भी पढिए:-

अमित शाह: 2 मई के बाद सरस्वती पूजा करने से कोई नहीं रोक सकेगा

By Sachin

One thought on “ममता की पार्टी के नेता का वीडियो वायरल, जनता को भड़काया और CISF को अपशब्द कहा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *