VIDEO

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक नया VIDEO सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारतीयों से पूछा की बताओ मुगलों की बीवियां हिंदू नहीं थीं क्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब तक का सबसे बड़ा भड़काऊ बयान देकर नया विवाद छेड़ दिया है, ओवैसी ने यह बयान सूरत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। इस दौरान ओवैसी ने ज्ञानवापी मामले को औरंगजेब से जोड़ने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्‍होंने कहा था कि बात निकली तो दूर तक जाएगी। अब ओवैसी ने यह विवादित पोस्‍ट किया है।

ओवैसी ने विवादित बयान देते हुए पूछा की मुगलों से भारत के मुसलमानों का कोई रिश्ता नहीं है लेकिन ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं। मुगलों से हमारा रिश्ता नहीं था। वो मुगल जितने बादशाह थे उनकी बीवियां कौन थी। किससे शादी की थी उन्होंने या उसका जिम्मेदार आप मुझे बताएंगे। इस सवाल में उनका इशारा सीधा मुगलों की हिंदू पत्नियों की ओर है।

अपने बयान को जारी रखते हुए ओवैसी ने कहा “मैं भी बोल दूं देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के घर के नीचे मस्जिद है, खोदी जाए। तुम्हारी आस्था है तो मेरी भी है। क्या मोदी जी की आस्था ओवैसी की आस्था से बढ़कर है। ये देश आस्था पर नहीं संविधान पर चलता है।” आपको बताते चलें की असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने विवादित बयानों के कारण मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं।

अपने भाषण के दौरान मुसलमानों को उकसाते हुए ओवैसी ने कहा “भारत का मुसलमान किराएदार नहीं, हिस्सेदार है।” वहीं ओवैसी के इस बयान पर भाजपा ने भी पलटवार कर दिया है, संघ के नेता और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने तो ओवैसी के पूर्वजों को ब्राह्मण तक बता दिया, तो वहीं मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने तो ओवैसी को मुसलमानों का भस्मासुर कह दिया।

गौरतलब है की संघ के नेता और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा “अनेक मुसलमानों ने स्वीकार किया कि उनके पूर्वज हिंदू थे। ये मुगलों के संतान नहीं है। ये अरब से नहीं आए हैं। खुद ओवैसी हैदराबाद में कुछ पुरखों पहले ब्राहमण थे। कनवर्जन के बाद उनके पुरखों ने इस्लाम कबूल कर लिया। अपना इतिहास टटोलने के बाद उनको मुगलों की पत्नियों की बात करनी चाहिए।”

सिन्हा ने आगे कहा “उन्होंने जब मुगलों को भारतीय मुसलमान से अलग कर दिया तो उन्हें खुद मस्जिद से जुड़े दावों को छोड़ देना चाहिए। उन्हें आगे आकर पहल करनी चाहिए कि अयोध्या काशी मथुरा में जो मस्जिद है वो मंदिर थे और ये मुगलों के कुकृत्य थे।” वहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों का भस्मासुर बताया।

मिश्रा ने कहा “ओवैसी मुस्लिमों के भस्मासुर हैं। ओवैसी समाज के अंदर विद्वेष फैलाने की नापाक कोशिश लगातार करते रहते है। ओवैसी तो यह बताएं कि जब मुगलों से भारत के मुसलमानों का कोई रिश्ता नहीं है तो जब उनके स्मारकों पर कोई बात आती है तो ओवैसी को बेचैनी क्यों होती है। उन्होंने आज मातृशक्ति का अपमान किया है।” उन्होंने आगे कहा “महिलाओं के सम्मान और अधिकार की बात करते कभी ओवैसी आपको नहीं मिलेंगे लेकिन जब भी मातृशक्ति के अपमान की बात आए, मातृभूमि के अपमान की बात आए ओवैसी बोलते मिलेंगे।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अरे ओवैसी सुन ले, कुत्ता भी औरंगजेब की पहचान पर पेशाब नहीं करेंगे: देवेंद्र फडणवीस

2 thoughts on “VIDEO: ओवैसी ने दिया अब तक का सबसे विवादित बयान, मुगल महान और सम्राट अशोका को बताया बुरा”

Comments are closed.

%d bloggers like this: