VIDEO

सोशल मीडिया पर एक रैपर का VIDEO खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कट्टरवाद के खिलाफ एक कार्यक्रम में रैप सॉन्ग गा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा के एक बयान के बाद इस्लामियों का गुस्सा कुछ इस कदर भड़क उठा था। इसके बाद शुरू हुआ हिंदुओं की टारगेट किलिंग का सिलसिला। इसी क्रम में राजस्थान के उदयपुर में इस्लामिक कट्टरपंथियों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने हिंदू टेलर कन्हैलाल की गला रेतकर ह’त्या कर दी थी। इस पर रैपर का गुस्सा फूटा और उसने गाना निकाल दिया, देखें ये वीडियो (VIDEO):-

अब इस्लामिक कट्टरपंथ को लेकर एक रैप सॉन्ग भी जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक व्यक्ति स्टेज पर रैप करते हुए देश को कट्टरपंथ से बचाने का संदेश दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रैप करता हुआ सिंगर कन्हैयालाल की हत्या का जिक्र करता है। सिंगर का नाम ईपीआर है। ये प्रोग्राम एमटीवी के हंसल-2 में प्रसारित हुआ। अपने रैप के दौरान सिंगर ईपीआर सर तन से जुदा, इंसानियत का मर्डर, एक पोस्ट की वजह से की हत्या… कट्टरवाद के भूत से बचाओ मेरे देश को…. ऐसे लोग देश की यूनिटी के लिए पॉइजन हैं, गाते दिख रहे हैं।

उनके इस गाने को सोशल मीडिया पर भारी समर्थन मिल रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान सिंगर बादशाह भी मौजूद थे। ईपीआर के इस गाने के बाद वो अपना सिर हिलाकर पॉजिटिव साइन करते दिखे। गौरतलब है कि सिंगर ईपीआर दक्षिण भारत के रहने वाले हैं और उनका पूरा नाम संतानम श्रीनिवासन अय्यर है। मूल रूप से तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली के रहने वाले ईपीआर कोलकाता में रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि ज्ञानवापी विवादित ढाँचे में मिले शिवलिंग को एक टीवी शो के दौरान फव्वारा बताने और भगवान राम को लेकर एक मौलाना द्वारा विवादित बयान के पलटवार में नूपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद की सच्चाई बयाँ कर दी थी। इसी के बाद से शर्मा का समर्थन करने वाले हर व्यक्ति को इस्लामिक कट्टरपंथियों ने निशाना बनाना शुरू कर दिया। इसी क्रम में उदयपुर के कन्हैयालाल ने भी सोशल मीडिया पर शर्मा का समर्थन किया था, जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

यति नरसिंहानंद का ‘सर तन से जुदा’ वाली धमकी का नया वीडियो

%d bloggers like this: