बाबा

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बीते शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद जमकर बवाल हुआ, इसी बीच सीएम योगी बाबा के आदेश पर दंगाइयों पर सख्ती से पुलिस ने सख्ती से एक्शन लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामले में यूपी पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारियों से आहत समाजवादी पार्टी नेता कमाल अख्तर और पार्टी के अन्य नेता पुलिस लाइन आरोपितों की पैरवी करने गए थे। लेकिन मौके पर मौजूद सीओ महेश गौतम ने उन्हें उल्टे पाँव लौटा दिया। इस घटना का वीडियो भी वायरल भी हो रहा है।

आपको बताते चलें की इस दौरान पुलिस अधिकारी की विधायक से नोंक-झोंक हुई और सपा नेता से कहा गया कि यहाँ तो वह खुद पुलिस लाइन से बाहर हो जाएँ वरना पुलिस के पास और भी जगह है बैठाने की। घटना संबंधी वीडियो में देख सकते हैं सफेद कुर्ते में समाजवादी पार्टी नेता अपने समर्थकों के साथ थाने में आते हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं थाने में आने के बाद महेश गौतम आगे आते हैं और उन्हें रोक कर कहते हैं, “बिलकुल आगे नहीं आना। अगर आए तो अंदर बहुत से ऐसे ही लोग हैं।” इसके बाद वीडियो में सपा नेता उल्टे पाँव लौटकर अपने लोगों से गाड़ी में बैठने को कहते हैं। पीछे से पुलिस भी उन्हें चलो-चलो कहती सुनाई पड़ती है। बता दें कि हिंसक उपद्रवियों को पकड़ने के क्रम में पुलिस बेहद सख्त है और खासी गोपनीयता बरती जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे थाने के गेट पर कड़ा पहरा लगा है।

बता दें की पुलिसकर्मी मीडिया वालों को भी अंदर नहीं जाने दे रहे। जानकारी के मुताबिक उपद्रवियों को पकड़ने के बाद और जरूरी कागजी कार्रवाई करके पुलिस 21 अभियुक्तों को मेडिकल कारने जिला अस्पताल ले जा रही थी। लेकिन तभी सूचना मिली की सपा के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू की अगुवाई में कार्यकर्ता वहीं जुटे हैं। ऐसे में पुलिस ने रणनीति में बदलाव किया और सभी अभियुक्तों को पुलिस लाइन लाया गया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जुम्मे की नमाज के बाद 13-14 साल के बच्चों ने भी बरसाए पत्थर, देखें प्रयागराज हिं’सा का वीडियो

One thought on “VIDEO: दंगाई लवर सपा नेता कमाल अख्तर को बाबा की पुलिस ने कैमरे के सामने लताड़ा”

Comments are closed.

%d bloggers like this: