VIDEO

जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें भर-भर कर गालियां दी हैं। इसी कड़ी में एक ओर कांग्रेस नेता का नाम जुड़ गया है। उनका एक VIDEO सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉन्ग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसका सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में उन्हें स्पष्ट तौर पर सुना जा सकता है की वे देश के माननीय प्रधान मंत्री के बारे में किस प्रकार के अभद्र शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। आप भी देखिए यह VIDEO:-

आपको बताते चलें की 3 बार सांसद रहे कांग्रेसी नेता सुबोधकांत सहाय ने झारखंड की राजधानी रांची में कहा “मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इसने पार कर लिया। हिटलर ने भी ऐसी ही एक संस्था बनाई थी, उसका नाम था खाकी। सेना के बीच में उसने बनाया था। मोदी हिटलर की राह चलेगा, तो हिटलर की मौत मरेगा। ये याद रखो। ये देश कॉन्ग्रेस पार्टी के शहीदों की परंपरा की पार्टी है।”

उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस में ‘शहीदों’ की लंबी सूची है, लेकिन किसी ने कभी लक्ष्मण रेखा पार नहीं की। उन्होंने बताया कि जब सोनिया गाँधी प्रधानमंत्री पद को नकार रही थीं, तब उन्होंने उनका माइक छीनते हुए कहा था कि आपके नाम से हमलोग चुन कर आए हैं, ऐसे में हमलोग आपको पीएम पद नहीं ठुकराने देंगे। सुबोधकांत सहाय ने कहा कि ऐसे नेहरू-गाँधी परिवार पर उँगली उठाने का काम किया जा रहा है।

गौरतलब है की इस बयान के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है। इस दौरान मंच पर सचिन पायलट और प्रमोद तिवारी जैसे बड़े कॉन्ग्रेस नेता भी मौजूद थे। उन्होंने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध करते हुए मंच से एक रैली के सम्बोधन के दौरान ये अमर्यादित टिप्पणी की। उन्हें केंद्र की यूपीए सरकार ने फूड प्रोसेसिंग और फिर पर्यटन मंत्री भी बनाया था।

बताया यह भी जा रहा है की तब उन पर कोयला घोटाले में अपने भाई को फेवर करने के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। कॉन्ग्रेस से पहले वो जनता पार्टी में हुआ करते थे। उन्हें सोनिया गाँधी के विश्वस्तों में से एक माना जाता है। वो विधायक भी रहे हैं। झारखंड के ही कॉन्ग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी भी लगातार ऐसी टिप्पणियों के कारण सुर्ख़ियों में हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

झारखंड में ओवैसी का फूलों के बजाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों से हुआ स्वागत: देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: