बीते दिनों रणवीर सिंह ने न्यू’ड फोटोशूट शेयर की, अब उस पर विद्या बालन की बहुत ही बेतुकी टिप्पणी सामने आई है और उनका वीडियो भी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह का न्यूड फोटो शूट पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खासी चर्चा का कारण रहा। सामान्य जन ने जहाँ इसे बेशर्मी की इंतेहा बताया वहीं दूसरी ओर सेलीब्रिटियों की इस फोटोशूट पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ आईं। अब इसी मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी अपना बयान दिया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। देखें ये वीडियो:-

आपको बताते चलें की सोशल मीडिया पर शेयर हो रही विद्या बालन की वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे रणवीर के फोटोशूट को लेकर विद्या बालन कहती हैं, “अरे क्या प्रॉब्लम है। पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों को भी आँखे सेंकने दीजिए न।” इतना कहकर वो जोर से हँसने लगती हैं। अब इस बयान से भी बवाल खड़ा होता दिखाई दे रहा है।

वहीं विद्या के इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजन्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। लोग पूछ रहे हैं कि विद्या बालन जिस बात को कहकर हँस रही है। अगर वो बात एक लड़का बोलता तो लोग उसकी बैंड बजा देते ट्रोल कर करके और पूरा बवाल मच जाता। अन्य यूजर ने कहा “इनको सिर्फ बकवास बातें करनी ही आती हैं।” एक यूजर कहता है “एक एफआईआर तेरे ऊपर भी हो तब मजा आए।”

गौरतलब है की रणवीर सिंह द्वारा पोस्ट किए गए न्यूड फोटोशूट के बाद मुंबई पुलिस में उनके विरुद्ध पिछले दिनों एफआईआर हुई थी। ये एफआईआर भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। जबकि सेलीब्रिटी धड़ा उनका समर्थन करता दिखा था। वहीं रणवीर का बचाव करते हुए आलिया ने कहा था “मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूँ और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। रणवीर ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जल्द पूरी हो रही फिल्म सर्कस की शूटिंग,रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

%d bloggers like this: