वीडियो वायरल

अखिलेश यादव की पार्टी के नेता और इसौली विधानसभा सीट से विधायक अबरार अहमद मुंह पर वर्ण विवेश को गाली दे रहे हैं. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी की इसौली विधानसभा सीट से विधायक अबरार अहमद हिंदू ब्राह्मण और क्षत्रिय को गाली देकर चोर बोल रहे हैं, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अबरार अहमद ने कहा “चुनाव जीतने के लिए हमें ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं, ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं” गाली देते हुए आगे बोला की “नहीं हमको इनका वोट नहीं चाहिए. मुसलमान ही हमारे वास्तविक वोटर्स हैं, ये सब $%@..चोट्टा है”.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर जारी होते ही अखिलेश यादव और उनकी राजनीतिक पार्टी समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया पर आलौचना हो रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय राय ने लिखा “ये देखिए…MYकी सियासत करने वाली टोपीबाज पार्टी के विधायक अबरार अहमद ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को गाली देकर अपमानित कर रहे हैं. इस बयान पर अखिलेश जी चुप हैं, क्योंकि मुस्लिम समाज नाराज हो जाएगा. इसलिए अबरार अहमद को जहर उगलने का लाइसेंस दे दिया है. यही समाजवाद का असली चेहरा है..”

बता दें की उत्तर प्रदेश में अगले साल विधान सभा के चुनाव होने जा रहे हैं. सभी दल जनता का दिल जितने के लिए अलग – अलग वादे भी करते जा रहे हैं. लेकिन इसी बिच कुछ बड़े तो कुछ छोटे स्तर के नेताओं द्वारा तीखी बयान बाजियां भी सुनने को मिली हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के चुनावों पर पुरे देश की नजर टिकी हुई हैं और अगला मुख्य मंत्री कौन बनता हैं इसका भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछली बार 2017 में भाजपा की सरकार आई थीं और योगी आदित्यनाथ को मुख्य मंत्री चुना गया था.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

“विधायक रहे हैं, पेशाब पिला देंगे तुम लोग को हम” सपा पूर्व MLA: वीडियो वायरल

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *