Video Viral

सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रही है, इस वीडियो में एक हिंदू महिला को सबके सामने घसीटकर अपराधी कार में बैठाकर ले जाता और भीड़ देखती रहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो पाकिस्तान के सिंध प्रांत का है, इस प्रकार वीडियो देखकर रूह कांप जाती हैं। मगर पड़ोसी देश के प्रशासन पर इसका शायद कोई असर नहीं दिखाई दे रहा, कश्मीर को लेकर हर दम रोने वाला पाकिस्तान अपने देश अल्प संख्यकों की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है। ताजा मामला सिंध प्रांत का है और एक हिंदू महिला पर हो रहे अत्याचार का सोशल मीडिया पर Video Viral हो रहा है, आप भी देखी वायरल वीडियो:-

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कितनी निर्दयता से हिंदू महिला को सबके सामने अपराधी घसीटकर ले जाता है और भीड़ तमाशा देख रही है। महिला मदद के लिए चीखती रही मगर उसकी मदद करने कोई आगे नहीं आया। यह वीडियो भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया हैं और उन्होंने इसके साथ एक ओर वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी की 14 साल के हिंदू लड़के के घर से बंदूक की नोक युवती को अगवा कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया, इसके बाद जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन भी किया।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder singh sirsa) ने कहा “नि:शब्द! देखिए कैसे दिन के उजाले में पाकिस्तान के उमरकोट के सेशन कोर्ट के बाहर से एक हिंदू महिला का अपहरण किया जाता है। वह मदद के लिए चिल्ला रही है, लेकिन उन्हें पुलिस या किसी कार्रवाई डर नहीं है और वे महिला को बालों से खींचकर कार में डाल रहे हैं।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में बताया “पाकिस्तान के हिंदुओं ने अपहरण की गई 19 वर्षीय हिंदू लड़की हरियान मेघवार के बारे में साझा किया है। उसका सामूहिक बलात्कार किया गया था, जबरन इस्लाम में परिवर्तित किया गया था। उसका अपहरण करने वाले भाई खान, जो 31 साल का है उससे निकाह किया। जबकि वो पहले से ही शादीशुदा है। पाक मीडिया द्वारा इसे सहमति विवाह के रूप में रिपोर्ट करते देखना शर्मनाक है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बलात्कार के मामले में राजस्थान का पहला स्थान, सरकार हुई मौन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: