VIDEO

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का एक VIDEO सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी बीवी और उसकी गर्लफ्रेंड एक साथ दिखाई दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व कैबिनेट मंत्री, पूर्व अध्यक्ष और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह सोलंकी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। जहाँ हाल ही में भरत सिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा पटेल के बीच विवाद सार्वजनिक हो गया है, वहीं अब कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भरत सिंह सोलंकी, उनकी पत्नी रेशमा पटेल और एक अन्य युवती कथित रूप से नजर आ रही हैं।

आपको बताते चलें की उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने घर में घुसकर भरत सिंह सोलंकी को एक युवती के साथ रंगे हाथ पकड़ने का दावा किया है। बताया जा रहा है की जब कांग्रेस नेता आणंद स्थित बंगले पर थे तब रेशमा पटेल उनके घर पहुँचीं, और रेशमा पटेल की उनसे हाथापाई हो गई और वे उन पर चिल्लाने लगीं। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

वहीं इस वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) के बारे में कहा जा रहा है कि इसे रेशमा पटेल के साथ आए लोगों में से एक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया था। वीडियो में “तुम मेरे पति के साथ बैठी हो, मैं तुम्हे नहीं छोडूँगी… डाउनलोड करो इस वीडियो को.. अपना मुँह दिखाओ” जैसी कई आवाजें आ रही हैं। जबकि इस दौरान लड़की कैमरे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही है।

गौरतलब है की गुजरात कांग्रेस की ओर से अभी तक इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और न्यूज कप भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। बता दें की भरत सिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा पटेल के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। इससे पहले रेशमा पटेल और भरत सिंह ने भी एक-दूसरे को पब्लिक नोटिस भेजा था। जिसमें रेशमा पटेल ने आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और घर से निकाला जा रहा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

यूपी विधानसभा में अखिलेश ने दिखाया अपना रंग, डिप्टी सीएम को तूँ-तूँ कहकर देने लगे गाली

%d bloggers like this: