फिल्म विक्रम ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा धमाका कर दिया है फिल्म विक्रम रिलीज से पहले ही अपने बजट से 54 करोड़ ज्यादा की कमाई कर ली है.एक और जहाँ बॉलीवुड की फिल्मे लगातार फ्लॉप पे फ्लॉप होती जा रही है तो वही साउथ की फिल्मे हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे छाप रही है.

वलिमै, RRR और KGF-2 के बाद अब कमल हासन की विक्रम भी रिलीज के पहले ही लोगों के बीच हिट हो गई है. कमल की इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 204 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. फिल्म का टोटल बजट 150 करोड़ रुपए है.

उर्फ़ी जावेद के साथ मुस्कुराकर सेल्फ़ी लेते दिखे मौलाना, इस्लाम पर कही ये बातें

इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज के पहले ही 54 करोड़ से ज्यादा का प्रॉफिट कमा लिया है. ट्रेड पंडितों के अनुसार, कमल के करियर की यह पहली फिल्म है जिसने प्री-रिलीज में इतना बिजनेस किया है. विक्रम को लोकेश कंगराज ने डायरेक्ट किया है. साउथ की फिल्में एडवांस में ही करोड़ों की कमाई कर रही हैं, विक्रम ने भी इस ट्रेंड को जारी रखा है.

तो वही बॉलीवुड की कई फिल्मे  बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या स्क्रीन्स मिली लेकिन फिर भी अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई बॉलीवुड में इस साल अभी तक बच्चन पांडे, झुंड, अटैक, गंगूबाई काठियावाड़ी, धाकड़, जयेशभाई जोरदार, भूल भुलैया 2 रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन इनमें से सिर्फ गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया ही 100 करोड़ क्लब के पार हुई . बाकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेअसर रही हैं.

KGF Chapter 2 का फिर आया रविवार को तूफान,कलेक्शन के तोड़े रिकॉर्ड

वहीं कंगना की धाकड़ बॉक्स ऑफिस में इस साल की डिजास्टर साबित हुई है. इस फिल्म का बजट 80 से 90 करोड़ के बीच था, लेकिन यह अब तक 3 करोड़ भी नहीं कमा सकी है. रिलीज के 8वें दिन फिल्म के सिर्फ 20 टिकट बिके. इसके उलट साउथ की फिल्में हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर रही हैं.

ऐसे हुई है कमाई 

मेश बाला ने फिल्म के प्री-रिलीज बिजनेस की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि विक्रम कमल हासन की सबसे ज्यादा प्री-रिलीज बिजनेस करने वाली फिल्म है. इस फिल्म ने सैटलाइट राइट्स के साथ OTT राइट्स से 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

विक्रम
विक्रम

अभी हमें फ़ॉलो करे :- Click Here

 

One thought on “साउथ फिल्म विक्रम ने रिलीज से पहले तोड़े बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड,कमाई 200 करोड़ पार”

Comments are closed.

%d bloggers like this: