Viral Video

‘आग लगाओ’ वाले वीडियो के कमलनाथ का एक नया Viral Video सामने आया है, जिसमें वे चीन की पैदाइश Corona को ‘इंडियन कोरोना’ करार दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ का सोशल मीडिया पर एक ओर Video Viral हो रहा है, जिसमें में चीन के कोरोना को इंडियन कोरोना (indian corona) बता रहें हैं. बता दें की इससे पहले भी कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपने कार्यकर्ता को किसान मुद्दे पर आग लगाने को कहते हैं.

नय Viral Video में कमलनाथ कहते हैं की “दुनिया भर में देश की पहचान इंडियन कोरोना से बन गई है. इसकी शुरुआत चीनी कोरोना से हुई थी, लेकिन अब यह इंडियन वेरिएंट कोरोना है. आज भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री Covid-19 के भारतीय वेरिएंट से डरते हैं. यह कौन सा टूलकिट है? हमारे वैज्ञानिक इसे इंडियन वेरिएंट कह रहे हैं. सिर्फ बीजेपी के सलाहकार ही नहीं मान रहे हैं”.

कोंग्रेस के नेता कमलनाथ ने वीडियो में यह भी दावा किया की “हम कहते थे कि चाइनीज कोरोना है. अगर आपको याद हो तो जनवरी 2020 में जब इसकी शुरुआत हुई थी, तब हम कहते थे यह कोरोना चीन का है. चाइनीज लेबोरेटरी में बनाया गया था और एक खास शहर से आया था. हम आज कहाँ पहुँच गए हैं? आज दुनिया इसे इंडियन कोरोना कहती है”.

कमलनाथ ने अपने बयान में यह भी कहा की “ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि इंडियन कोरोना से सब डर रहे हैं, सारी फ्लाइटें बंद करो, उन्होंने छात्रों और वहाँ काम करने वाले लोगों की एंट्री बंद कर दी है कि वे इंडियन कोरोना ले आएँगे. इसी वजह से आज भारत को दुनिया में पहचाना जाता है. भूल जाओ मेरा देश महान है, अब मेरा भारत COVID बन गया है, इसे दबाकर आप किसी को बेवकूफ नहीं बना सकते, इस दौरान कमलनाथ ने सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आँकड़ों को छिपाने का आरोप भी लगाया”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तुम लोगों को आग लगानी है, यही सही मौका है –कमलनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: