कॉंग्रेस

कॉंग्रेस पार्टी के एक पुराने मंत्री राजा पटेरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते हैं कि पीएम मोदी की ह’त्या करने के लिए तैयार रहो।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉंग्रेस पार्टी के नेता अक्सर पीएम मोदी के लिए अपनी नफरत बया करते हुए यह भूल जाते हैं कि उन्हें कम से कम पीएम के पद का तो सम्मान करना चाहिए। आज एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आई है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश से कॉंग्रेस नेता राजा पटेरिया नजर आ रहे हैं और सामने बैठी जनता से पीएम मोदी की ह’त्या की बात करने को भी वे कह रहे हैं। देखिए वायरल वीडियो:-

आपको बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में कॉंग्रेस नेता राजा पटेरिया कहते सुनाई पड़ते हैं, “पीएम मोदी चुनाव खत्म कर देगा, वो धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बाँट देगा। दलितों का, वनवासियों का और अल्पसंख्यकों का भावी जीवन खतरे में है। संविधान यदि बचाना है तो मोदी की ह’त्या करने पर तत्पर रहो।” अब इस वीडियो की हर तरफ चर्चा है।

वहीं वीडियो में साफ सुन सकते हैं कि पहले कॉंग्रेस नेता पटेरिया ने ह’त्या की बात को साफ कहा और उसके बाद उस बात को संभालते हुए बोले, “मोदी की ह’त्या का मतलब मोदी को हराने के लिए तैयार ही रहना है। कार्यकर्ता की उपेक्षा नेता की उपेक्षा होती है।” बता दें पन्ना जिले के पवई में कॉंग्रेस नेता ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, वहीं पर पीएम मोदी की ह’त्या की भी बात कर दी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कॉंग्रेसी मंत्री ने राहुल गांधी को बताया भगवान ‘श्री राम’ से भी बड़ा: देखें वीडियो

%d bloggers like this: