Viral Video

पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद उत्तर प्रदेश में कथित तौर पर खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का Viral Video सामने आई हैं.

हाल ही में उत्तर प्रदेश में पंचायत के चुनाव हुए हैं, जिसके बाद से कई इलाकों से देश विरोधी नारे वाले वीडियो सामने आए हैं. बता दें की एक वीडियो तो सीतापुर के थानगाँव के बेलौता ग्राम का बताया जा रहा है तो वहीं दुसरे वीडियो की बात करें तो ये वीडियो अमेठी के रामगंज के मंगरा का बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर पहले Viral Video की बात करें तो ये वीडियो कथित तौर पर सीतापुर के थानगाँव के बेलौता ग्राम का है. इसमें बेलौता ग्राम निवासी असलम खान चुनाव के वोटों की गिनती के बाद प्रधान के पद के लिए विजयी हुए. मगर इसके बाद असलम के समर्थकों ने जश्न मानते हुए कथित रूप से असलम भैया जिंदाबाद, कामीरा बाबा जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए, जो की Viral Video में भी सुना जा सकता है.

इसके अलवा सोशल मीडिया पर एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है, इस Viral Video में पाकिस्तान के समर्थन वाले वाले गाने चल रहे हैं. दरअसल यहां प्रधान इमरान खान की जीत के जुलुस में एक गाना बजाया गया जिसमें गाने के बोल “नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया”. गोरतलब है की चुनावों की जीत के बाद जुलुस पर रोक लगाई गई थी.

बता दें की उत्तर प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई सख्ती बरतते हुए कार्रवाई कर दी है. सीतापुर की घटना के बाद पुलिस ने पाकिस्तान जिंदाबाद वाले Viral Video पर तुरन्त संज्ञान लिया. इसके अलावा अमेठी वाले मामले में पुलिस ने प्रधान इमरान खान को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी. इमरान खान ने इस पर दावा किया की उनकी तरफ से ये गाना नहीं बजाया गया. अब पुलिस साइबर सेल की मदद से वीडियो की प्रमाणिकता जाँच कर कार्रवाई करेगी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

भारत के आगे एक बार फिर पाकिस्तान ने टेके घुटने, जानिए पूरा मामला

By Sachin

2 thoughts on “Viral Video: यूपी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक्शन में पुलिस”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *