रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को टीम में ना लेने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हर बार ट्रोल होते थे. लेकिन तीसरे मैच में विराट रोहित को प्लेयिंग इलेवन में खिलाने के बाद भी जबरदस्त ट्रोल हुए विराट, जानिए क्यों हुए इतने ट्रोल?

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय भारत में इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 सीरिज खेल रही हैं. जिस में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर फैंस ने पहले दो मैचों में लिए निर्णय के लिए जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया. आपको बता दें की ट्रोलिंग का मुख्य कारण रोहित शर्मा को टीम से बाहर बिठाना था. लगातार दो टी-20 मैचों में विराट कोहली ने रोहित को टीम में से बाहर रखा. जिसके लिए फैंस ने विराट की सोशल मीडिया पर जम कर क्लास ली.

लेकिन विराट कोहली ने तीसरे मैच में रोहित शर्मा को टीम में जगह दे दी. इसके बाद भी फैंस ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे की अब तो विराट ने रोहित को टीम में शामिल भी कर लिया, फिर भी फैंस को विराट से क्या परेशानी हो रही है? तो इस सवाल का जवाब हम आपके लिए लेकर आएं हैं.

दरअसल कप्तान कोहली ने रोहित को टीम में जिस खिलाड़ी की जगह खिलाया है उस से फैंस को परेशानी हो हैं. फैंस को विराट का यह निर्णय बिलकुल भी पसंद नहीं आया और काफ़ी हद तक फैंस का पक्ष सही भी हैं. विराट ने तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह रोहित शर्मा को टीम में लिया. आपको बता दें की सूर्यकुमार यादव ने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इसी सीरिज के दुसरे मैच डेब्यू किया था. लेकिन दुसरे मैच में सूर्यकुमार यादव की बेटिंग ही नहीं आई. यानी की उनको खेलने का मौका ही नहीं मिला. ऐसे में फैंस की नाराजगी इसी बात से है की विराट सूर्यकुमार यादव को तो एक भी मौका नहीं दे रहे है और हर मैच फ्लॉप हो रहे के. एल. राहुल को मौका दिया जा रहा हैं.

एक प्रसंसक ने विराट को दी सलाह

एक क्रिकेट प्रसंसक ने तो कप्तान कोहली को ही नसीयत दे दी. उसका मानना है की भारत का बेटिंग ऑर्डर सही नहीं हैं. प्रसंसक ने इसमें कुछ बदलाव की भी बात अपने ट्विट में लिखी हैं. प्रसंसक ने विराट को नसीयत देते हुए लिखा की ‘राहुल को आज आराम दिया जाना चाहिए और मध्य में रोहित और ईशान को बेटिंग पर भेजना चाहिए. @imVkohli ने आज बहुत निराश किया. बहुत लंबे समय के बाद सूर्यकुमार यादव को मौका मिल रहा है, और अभी भी आप लोग उस पर राजनीति करते हैं. विराट पर फैंस ने कैसे गुस्सा निकाला यह आप यहां दिए हुए ट्वीट्स में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-

जीत के बाद भी भारतीय खिलाड़ियों को 20 फीसदी जुर्माना देना पड़ा

By Sachin

One thought on “रोहित शर्मा को खिलाने के बाद भी जबरदस्त ट्रोल हुए विराट, जानिए क्यों हुए इतने ट्रोल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *