विराट कोहली

विराट कोहली को पापा बनने की ढेर सारी बधाई. कोहली ने खुद ट्विट करके इस बात की दी जानकारी. जिसके बाद विराट, अनुष्का को बधाई देने वालों की लाइन लग गई.

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर लक्ष्मी ने दस्तक दी हैं. विराट के लिए नए साल की खुशियां दोगुनी हो गई है क्योंकि 11 जनवरी 2021 सोमवार के अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद विराट ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के साथ शेयर की. विराट के जरीय इस बात की जानकारी मिलने के फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज और क्रिकेटर्स भी क्रिकेटर और एक्ट्रेस को बधाइयाँ दी.

विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में फोटो के जरीय लिखा की ‘हम दोनों (विराट और अनुष्का) को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है की आज दोपहर को हमारे घर बेटी हुई हैं’. विराट आगे लिखते है की ‘हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं’. कोहली ने ऐसा कहकर फैंस का दिल से शुक्रियादा किया.

कैप्टन ने की प्राइवेसी देने की अपील 

कैप्टन कोहली ने अपनी पत्नी की तबियत के बारे में भी लिखा, विराट पोस्ट में आगे लिखते है की ‘अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा सौभाग्य है की हमे इस जीवन में यह चेप्टर अनुभव करने को मिला’. विराट ने आगे फैंस से विनती करते हुए लिखा की ‘हम जानते है की आप यह जरुर समझेंगे की इस समय हम सब को प्राइवेसी चाहिए होगी’. ऐसा लिख कर विराट ने अपनी पोस्ट को पूरा किया.

विराट कोहली

आपको बता दें की विराट कोहली ने इस पल को संजोने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ सीरिज को ही बिच में छोड़ दिया. इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. और टीम के मुख्य कप्तान कोहली ने 3 वनडे और 3 टी-20 खेलने के बाद 4 टेस्ट मैच में 1 मैच ही खेला जिसके बाद वह अनुष्का का इस समय साथ देने के लिए भारत आ गए.

यह भी पढ़ें :-

केजीएफ़ चेप्टर 2 रिलीज से पहले ही तोड़ रही सारे रिकॉर्ड, जानिए रिलीज के बाद क्या होगा?

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *