उर्फी जावेद

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपना एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसमें वे बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं।

आपको बताते चलें की इस बार उर्फी जावेद ने अपना अब तक का सबसे हॉट वीडियो शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं, इस वीडियो में उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके दिखाई दे रहे हैं। वहीं सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं, इसके अलावा उर्फी (Urfi Javed) ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। आप भी देखिए वीडियो:-

बता दें की इस वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) ने अपने इस लुक को रंगीन फूलों के साथ पूरा किया है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों की लंबी लट निकालकर पीछे पोनी बनाई है, वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो करती नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन वो अपने फेस एक्सप्रेशन फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं कमेंट सेक्शन पर नजर डाले को उर्फी (Urfi Javed) के इस अंदाज को देखकर जहां कुछ यूजर्स उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर कह रहे हैं तो कुछ अपना फेवरेट फूल बता रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स उनके इस हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज को पसंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें ऐसे ना करने की हिदायतें भी दे रहे हैं।

उर्फी जावेद ने दिया था इस्लाम पर विवादित बयान

गौरतलब है की अभिनेत्री उर्फी जावेद को अपने छोटे कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन तमाम ट्रोलर्स को भी उर्फी ने कुछ समय पहले करारा जवाब दिया था। एक विशेष इंटरव्यू में जावेद ने इस्लाम पर विवादित बयान देते हुए कहा था की जब भी मैं बोल्ड लुक में नजर आती हूं तो समाज मुझे स्वीकार नहीं करता क्योंकि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और सबसे बड़ी बात यह है कि मैं मुस्लिम हूं।

इस दौरान उन्होंने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा की मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मेरे बोल्ड लुक पर भद्दे कमेंट्स करते हैं तो उसमें से ज्यादातर मुस्लिम होते हैं। ट्रोलर्स को लगता है कि मैं इस्लाम की इमेज खराब कर रही हूं। वह मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक दायरे में रहें।

जावेद ने कहा वह समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं। वह सब मुझे ट्रोल ही इसलिए करते हैं क्योंकि मैं उनके धर्म और उनके मुताबिक नहीं चल रही। मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं। इसके बाद उर्फी को काफी ट्रोल भी किया गया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

असली जिन्दगी में इतनी खूबसूरत और हॉट दिखती है KGF Chapter 2 Star यश की रील लाइफ माँ

%d bloggers like this: