नासिर अब्दुल्ला

भारत में ही हिंदू देवी-देवताओं का अपमान अब आम बात हो गई हैं और अब इसे हरी झंडी देने वाले भी बेबाकी से बोलने लग गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर पर विवाद चल रहा है। फिल्म के पोस्टर पर जिस तरह से मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया है इससे हिंदू धर्म को मानने वालों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इसी बीच अभिनेता नासिर अब्दुल्ला ने एक टीवी डिबेट में कहा “माँ काली को सिगरेट पीते दिखा दिया तो क्या आफ़त आ गई।” आप भी सुनिए ये बयान:-

आपको बताते चलें की न्यूज 18 इंडिया पर अमन चोपड़ा के शो देश नहीं झुकने देंगे में फिल्ममेकर अशोक पंड़ित और नासिर अब्दुल्ला ने हिस्सा लिया। अशोक पंडित कहते हैं कि नासिर भाई के कहने पर मुझे मेरा गांव मेरा देश का गाना याद आ गया कि आप लीना जो फिल्मकार अपने आप को समझती हैं उनसे पूछिए कि मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए बोल तेरे साथ क्या जुर्म किया जाए।

ये सरकार उनसे जा कर पूछे या हम जा कर उनसे पूछे कि आपकी बुद्धि में ये कैसे आया। नासिर भाई कहते हैं कि कौन सी गाली दे दी। फिल्ममेकर आगे कहते हैं कि नासिर जी अगर अगर कोई किसी के खुदा या किसी के ईश्वर या किसी के भगवान के साथ कोई बदतमीजी करें तो वो गाली से भी ज्यादा है। गाली तो आदमी हजम कर लेगा लेकिन किसी धर्म के साथ ऐसी अभद्रता बर्दाशत नहीं की जा सकती।

फिल्ममेकर की इस बात पर नासिर अब्दुल्ला कहते हैं कि सिगरेट पीना अभद्रता नही है। मेरी मां ने 40 साल सिगरेट पिया था तो क्या वो गंदी महिला हो गई। इस पर अशोक पंडित कहते हैं कि आपकी मां पीती होंगी मेरी तो मां ईश्वर है। काली मां मेरा दैवत्व है मेरा विश्वाश है मेरी ईश्वर है। अगर हिम्मत है तो किसी इस्लाम के कैरेक्टर्स को या मदर मैरी को सिगरेट पीते हुए दिखा दो। इस पर नासिर कहते है मुझे कोई एतराज नहीं है सिगरेट पीना कोई गलत बात नहीं है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

लीना मणिमेकलाई ने अब माता पार्वती को गांजा पीते हुए दिखाया, देखें पूरा वीडियो

One thought on “‘माँ काली’ के सिगरेट पीने में क्या आफ़त आ गई: नासिर अब्दुल्ला का बयान”

Comments are closed.

%d bloggers like this: