अब्दुल रज्जाक

पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम पर हास्य टिप्पणी करी तो उन्हीं की क्रिकेट टीम के सदस्य रहे एक खिलाड़ी ने ही वीडियो जारी कर उन्हें लताड़ दिया.

पड़ोसी देश पाकिस्तान अक्सर अपनी फजीती के लिए जाना जाता है और इस बार भी उसने ऐसा ही कुछ किसा है, दरअसल पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक बनाते हुए कहा की भारत के पास अच्छे खिलाड़ी नहीं है इसलिए वो PAK टीम का मुकाबला नहीं कर सकती. इस बात का जवाब देते हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा की आप इस भारतीय टीम को नहीं पकड़ पाएगी, अब्दुल रज्जाक का यह बहुत ही घटिया बयान है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब्दुल रज्जाक ने कहा “मैं नहीं समझता भारत पाकिस्तान का मुकाबला कर सकता है, पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है वह पूरी तरह से अलग है और मुझे नहीं लगता कि यह क्रिकेट के लिए अच्छी बात है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं हो रहे हैं. यह एक रोमांचक संभावना हुआ करती थी जो खिलाड़ियों को यह दिखाने का मौका देती थी कि वे कितना दबाव झेल सकते हैं, लेकिन यह खत्म हो गया है. मुझे लगता है कि अगर यह चलता रहता तो लोगों को पता चल जाता कि पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है वह भारत में नहीं है”.

इसका जवाब देते हुए एक वीडियो जारी कर दानिश कनेरिया ने कहा “पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में स्थिरता नहीं है. रज्जाक का कहना है कि कोहली और रोहित को आउट करें और इस भारतीय टीम पर पकड़ पाना आसान होगा. बकवास, आप इस भारतीय टीम को कैसे पकड़ेंगे? पाकिस्तान को तो टीम बनाने में ही दिक्कतें आ रही हैं. इंग्लैंड की बी टीम ने हमें हराया. चयन गड़बड़ दिखता है. अब्दुल रज्जाक का यह बहुत ही घटिया बयान है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Shahid Afridi ने एक उगला भारत के खिलाफ़ जहर

Leave a Reply

%d bloggers like this: