संसद

संसद में हुए हंगामे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीधा दिखाई दे रहा है की कोंग्रेसी सांसदों ने महिला सुरक्षाकर्मी की साड़ी खींच रहे हैं.

11 अगस्त 2021 को भारतीय संसद भवन में वो हुआ जिसकी किसी के कभी कल्पना भी नहीं की होगी, यहां एक महिला सुरक्षा कर्मी यानि मार्शल के साथ मारपीट हुई और उसकी भरी संसद में उसकी साड़ी भी खींची गई. सोशल मीडिया पर उसी समय का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये स्पस्ट दिखाई दे रहा है की किस पर कोंग्रेसी सांसद महिला सुरक्षा कर्मी के साथ मारपीट कर रहे हैं और उसके बाद एक ने महिला की सबके सामने साड़ी भी खींची.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मुद्दे के अलावा देश में 70 सालों तक शासन करने वाली कोंग्रेस पार्टी एक ओर घटना के कारण विवादों से घिरी हुई हैं. दरअसल कोंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली कैंट में हुई रैप पीड़िता के परिजनों की फ़ोटो शेयर करने के बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को लॉक कर दिया, जिसके बाद से ही कोंग्रेस पार्टी में मानों बवाल मच गया है. कोंग्रेस के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक विवादित ट्विट सामने आए.

हाल ही कोंग्रेस के तमाम छोटे बड़े लीडर्स इस मुद्दे को लेकर अग्रेसिव हो उठे और उन्होंने अपने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट का नाम राहुल गांधी रखा और प्रोफाइल फ़ोटो भी राहुल गांधी की लगा दी, इसके अलावा पार्टी द्वारा ‘मैं_भी_राहुल’ नाम का हैश्टेग भी चलाया गया. लेकिन ये विरोध ट्विटर पर थोड़ी ही देर चला, क्योंकि इस घटना के बाद कोंग्रेस के सोशल मीडिया विभाग से यह जानकारी सामने आई की ट्विटर ने उनकी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित कुल 5,000 अकाउंट को लॉक कर दिया. इसके बाद कोंग्रेस ने फेसबुक के माध्यम से कहा की “अगर बलात्कार पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना गुनाह है, तो यह गुनाह हम सौ बार करेंगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

UP कोंग्रेस के प्रदेश सचिव को उन्हीं की पार्टी के लोगों से जान का खतरा, अध्यक्ष को लिखा पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: