समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने CM योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा “CM योगी जहां जाते हैं, वहां घटना हो जाती है”.

भारत में जनसंख्या की दृष्टि से सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश में अगले साल विधान सभा के चुनाव होने जा रहे हैं, लेकिन वहां का माहौल अभी भी गरमा गया है. हर राजनीतिक दल के नेता एक दुसरे पर आरोप व प्रत्यारोप का कार्य कर रहे हैं. इसी बिच समाजवादी पार्टी यानि सपा के प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने वर्तमान मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगा दिया है. उन्होंने कटाक्ष किया की “CM योगी जहां जाते हैं, वहां घटना हो जाती है”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा “ये संविधान बचाने की लड़ाई है, जिसमें किसी का भला नहीं हो पा रहा है. बीजेपी जैसा झूठ कोई नहीं बोल सकता. खाद, डीएपी, पेट्रोल, डीजल, बिजली बिल से लेकर हर चीज महंगी हो गई है. पेट्राल डीजल के दामों को कम करने के लिए जीएसटी काउंसिल में बहुमत बीजेपी का है, ऐसे में बीजेपी ये फैसला क्यों नहीं कर लेती है? इस सरकार में हर कोई अपमानित हो रहा है”.

उन्होंने यह भी कहा “मुख्यमंत्री जहां जाते हैं वहां घटना हो जाती है. खुद सीएम के शहर में इतनी बड़ी घटना हो गई. आपके शासन में होटल के कमरे में पुलिस जबरन घुसकर इतना मारती है कि सामने वाले की जान चली जाती है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ है कि व्यापारी को मारा पीटा गया. गोरखपुर के कप्तान बीजेपी सांसद के रिश्तेदार हैं इसलिए उसपर कार्रवाई नहीं की जा रही है. बीजेपी की भाषा अधिकारी बोल रहे हैं. आरोपी फरार हैं तो क्या इन आरोपियों के यहां कोई बुलडोजर चला क्या? कोई एनकाउंटर हुआ क्या?”

इसे भी जरुर ही पढिए:-

वीडियो वायरल: अखिलेश के विधायक ने गाली देते हुए कहा “ब्राह्मण-क्षत्रिय $%@..चोट्टा”

Leave a Reply

%d bloggers like this: