भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव से बड़ा सवाल किया गया है, ओर ये सवाल हनुमान हिंदू आस्था से भी जुड़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों महाराष्ट्र में खुले में हनुमान चालीसा पर रोक लगाने के बाद मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे की मुसीबतें ओर बढ़ चुकी है। इसी बीच हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने सीएम ठाकरे से एक ओर सवाल पूछ उन्हें दोराहे पर खड़ा कर दिया है, भाजपा ने मुताबिक जब मुसलमान सड़क पर नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू सड़क पर हनुमान चालीसा क्यों नहीं पढ़ सकते?

मौलाना ने हिंदू युवती का किया बलात्कार, 7 महीनों इतने हैवानों ने लड़की की इज्जत लूटी

आपको बताते चलें की ये सवाल भाजपा की ओर से BJP नेता अमित मालवीय ने ठाकरे सरकार से पूछा, उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा की इतने साल से जब रोड पर नमाज पढ़ी जाती रही, 5 बार अजान होती रही, किसी ने मुस्लिमों को घर के अंदर प्रार्थना करने को नहीं कहा… लेकिन हनुमान चालीसा सार्वजनिक जगह पर नहीं पढ़ी जा सकती… भारत के धार्मिक आधार पर विभाजन के बाद मुस्लिमों को लगातार दी जाने वाली रियायत भारत की राष्ट्रीयता के विचार में हस्तक्षेप है।

अपने पिता की करतूतों का बेटे के सर चढ़ा नशा, बाप-बेटे ने किया डॉक्टरी को बदनाम

वहीं भाजपा के एक अन्य नेता कपिल मिश्रा ने भी उद्धव ठाकरे पर हमला बोला ओर कहा की हनुमान चालीसा में खुद तुलसीदास जी ने लिखा है कि आखिर हनुमान चालीसा से किन लोगों को दिक्कत होती है बस दुर्भाग्य है कि वर्तमान काल में वह लोग ठाकरे की संताने हैं। बता दें की उन्होंने ये बयान मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिया, जहां वे 6 मई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘द कनवर्जन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।

“मैं झुकेगा नहीं…” महिला से छेड़छाड़ के आरोपी कांग्रेस विधायक ने किया पुष्पा स्टंट: वीडियो वायरल

गौरतलब है की इस दौरान उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की, कपिल मिश्रा ने कहा की दिल्ली के जहांगीरपूरी में रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुस्लिम बड़ी संख्या में हैं इसीलिए हनुमान जयंती के दिन समारोह पर पथराव हुआ, उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में कई ऐसे इलाके हैं जहां रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों का बाहुल्य है ऐसी जगह भी बुलडोजर चलना चाहिए।

जैसे कोरोना में सिर्फ हिंदुओं को बीमारी पकड़ा था… खुदा फिर ऐसा करेगा: देखें वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

देश के लिए कैंसर हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए: देखें कपिल मिश्रा का नया वीडियो
%d bloggers like this: