जेपी नड्डा

बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहें हैं, ऐसे में जेपी नड्डा ने 5 मई को एक शपथ ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पश्चिम बंगाल में हिंसा के बिच तृणमूल कोंग्रेस की लीडर ममता बनर्जी ने 5 मई को तीसरी बार CM पद पर शपथ ले ली. लेकिन दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपने बंगाल दौरे पर एक शपथ ली हैं.

बता दें की जेपी नड्डा ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे लगातार हमलों को गम्भीरता से लेते हुए पश्चिम बंगाल में दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को आश्वासन भी दिया उनकी पार्टी राज्य में सभी के लिए बराबरी का माहौल सुनिश्चित करेगी.

जेपी नड्डा ने कहा की “भाजपा बाबासाहब भीमराव आंबेडकर द्वारा स्थापित किए गए संवैधानिक सिद्धांतों की स्थापना करेगी और पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाएगी”. उन्होंने आगे कहा की “जिन लोगों के पास लोकतंत्र की रक्षा करने का दायित्व है, वही लोग इस हिंसा के साजिशकर्ता हैं”.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस दौरान खुद भी शपथ ली और दुसरे सभी कार्यकताओं और नेताओं से भी इस राजनीतिक हिंसा से बंगाल को मुक्ति दिलाने की शपथ दिलवाई. उन्होंने शपथ लेते हुए कहा की “हम शपथ लेते हैं कि हम हमारी जिम्मेदारियों को निभाएँगे, हम जनादेश को स्वीकार करते हुए विपक्ष की भूमिका निभाएँगे”.

उन्होंने कहा की “हमने बंगाल में राजनीतिक हिंसा, तुष्टिकरण और अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी, हम अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन से पीछे नहीं हटेंगे”. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी स्पष्ट किया की TMC वाले शपथ ले सकते हैं, सबका अधिकार है, लेकिन इसी दिन एक शपथ भाजपा भी ले रही है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ममता को नहीं करने देंगें बंगाल को रक्तरंजित, जेपी नड्डा का बयान

One thought on “मिटा देंगें बंगाल से राजनीतिक हिंसा, जेपी नड्डा ने ली शपथ”

Leave a Reply

%d bloggers like this: