जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा की “ममता को नहीं करने देंगे बंगाल को रक्तरंजित, गुंडागर्दी को करेंगे खत्म”.

विधानसभा चुनावों के नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा बढ़ गई, लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले होने शुरू हो गए. कल यानि 5 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ता शोभा मंडल से मिले. बता दें की शोभा मंडल की हिंसा के दौरान हत्या कर दी गई थी, भाजपा ने इसका आरोप TMC के गुंडों पर लगाया.

शोभा मंडल के परिवार से मिले जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शोभा मंडल के परिजनों से मुलाकात करके उनको भरोसा दिलाया की “ममता और तृणमूल कॉन्ग्रेस की गुंडागर्दी को बीजेपी प्रजातांत्रिक तरीके से खत्म करके रहेगी, बीजेपी और उसके करोड़ों कार्यकर्ता बंगाल के अपने साथियों के इस मुश्किल वक्त में साथ भी हैं”. बता दें की भाजपा कार्यकर्ता शोभा रानी मंडल को चुनावी नतीजों के बाद हत्या कर दी गई थी.

बंगाल को रक्तरंजित नहीं करने देंगें –जेपी नड्डा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेपी नड्डा ने बयान दिया की ममता को नहीं करने देंगें बंगाल को रक्तरंजित. बता दें की शोभा मंडल के बेटे जब नड्डा से यह कहा की “आपके जाने के बाद पता नहीं क्या होगा?” इसका जवाब देते हुए नड्डा बोले की “चिंता मत करिए, मेरा फोन नंबर हमेशा अपने पास रखिए, हम आपके साथ पूरी लड़ाई लड़ेंगे, आखिरी मोड़ तक लड़ेंगे, आखिरी साँस तक लड़ेंगे, ममता जी की जो गुंडागर्दी है उसे प्रजातांत्रिक तरीके से हटाकर रहेंगे”.

उन्होंने कहा की “वह खुद को बंगाल की बेटी कहती हैं, क्या उन्होंने बंगाली मानुष का ख्याल रखा है? ममता जी की गुंडागर्दी देखिए, उनकी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जो शोभा जी के साथ किया है, वह बताता है कि आम आदमी की चीख-पुकार की कोई सुनवाई नहीं है, ममता की बंगाल के लोगों को रक्तरंजित करके सत्ता में बैठने और सत्ता में आकर बंगाल को रक्तरंजित करने की कोशिश की भारतीय जनता पार्टी आलोचना और भर्त्सना करती है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बंगाल हिंसा में 11 की मौत, मां काली और हनुमान प्रतिमाओं को भी तोड़ा
One thought on “ममता को नहीं करने देंगें बंगाल को रक्तरंजित, जेपी नड्डा का बयान”

Leave a Reply

%d bloggers like this: