जिहाद

J&K में मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से मिले वियाग्रा, इन सब का इस्तमाल ये लोग महिलाओं का जिहाद के नाम पर यौन शोषण करने के लिए करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्मू-कश्मीर के राजौरी के थानामंडी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में हमारे देश के जवानों ने आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकियों के पास से कुछ विशेष सामान बरामद हुआ है. इन चीजों में वियाग्रा जैसी वस्तुएं भी शामिल हैं, इसका सीधा मतलब यह भी है की इन आतंकियों ने इस सामान का प्रयोग जम्मू और कश्मीर में महिलाओं को जिहाद के नाम पर यौन उत्पीड़ना देने के लिए किया जाता है.

इस मामले पर सुरक्षा प्रतिष्ठान के शीर्ष अधिकारी ने समाचार संस्थाओं से ऐसे सामानों की पुष्टि करते हुए कहा की “पहले भी सुरक्षाबलों ने कश्मीर में मारे गए आतंकवादियों के पास से इस्तेमाल किए गए कंडोम और कंडोम के पैकेट बरामद किए हैं. यौन शक्ति बढ़ाने वाली दवाओं जैसी सामग्री की बरामदगी से पता चलता है कि आतंकवादी महिलाओं के यौन शोषण में लिप्त थे”. याद हो तो इससे पहले भी पिछले साल शोपियाँ में आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में कंडोम, वियाग्रा, गर्भनिरोधक गोलियां और पोर्न बरामद किया गया था.

बता दें की इस मामले पर पुलिस का कहना है की “छह अगस्त 2021 को जम्मू-कश्मीर पुलिस को गांव पंगई के सामान्य इलाके में आतंकियों के एक समूह के होने की सूचना मिली थी. फिर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया. तलाशी के दौरान, संयुक्त दल आतंकवादियों के करीबी संपर्क में आया, जिन्होंने तलाशी दल पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी, लेकिन इसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया था जिसके दौरान दो आतंकवादियों का सफलतापूर्वक सफाया कर दिया गया”. पुलिस के अनुसार आतंकियों के पास से नौ मैगजीन और 232 राउंड के साथ दो एके 47 राइफल, चार ग्रेनेड, गोला-बारूद के पाउच, बैटरी, बैंडेज, गोलियां और रोजाना में काम आने वाली अन्य चीजें बरामद की गई हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

भाजपा नेता को आतंकी ने दी जान से मारने की धमकी, वीडियो किया जारी

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *