बुर्का

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुर्का पहने हुए महिला एक मॉल में से किसी वस्तु को अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ले जाती है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई प्रकार के वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें ‘बुर्का’ पहनी महिलाएं असामाजिक कार्य करती दिखाई दे रही हैं। जिनमें से चोरी और अन्य अपराध जैसे तत्व शामिल हैं। इसके अलावा हाल ही में एक रितेश कश्यप नामक ट्विटर यूजर ने भी वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें एक बुर्का पहने हुए महिला किसी मॉल (mall) से ड्रेस चोरी करती है और वह बुर्के में बड़ी चालाकी से उस ड्रेस को छुपा लेती हैं। देखिए वीडियो:-

वहीं मॉल के किसी भी स्टाफ को इस बारे में पता नहीं चलता और वह अपने इस मकसद में कामयाब हो जाती हैं। इसके साथ- साथ एक और वीडियो इससे संबंधित मामले में मुजफ्फरनगर से वायरल हो रही हैं।

बुर्का पहनी हुई महिलाओं ने चुराई अंगूठी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के कटेहरा मोचियान स्थित मयंक ज्वेलर्स में का हैं। जहां ज्वैलरी शॉप में से 2 बुर्का पहनी हुई महिलाओं ने सोने की अंगुठियों के डब्बे पर अपना हाथ साफ़ कर दिया हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है इस घटना की जानकारी का अहसास दुकानदार को 4 दिन के बाद हुआ।

जब इस मामले की तहकीकात करने के लिए दुकानदार ने दुकान के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले तो उसमें दो बुर्के पहनी महिलाएं अंगुठी के पर अपना हाथ साफ़ करती हुई दिखाई देती हैं। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एफआइआर (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

CCTV में कैद हुई बुर्के पहनी महिलाएं

वहीं ज्वैलरी शॉप के मालिक मोज कुमार जैन ने शहर कोतवाली में चोरी के मामले में FIR दर्ज कराया हैं। उन्होंने बताया कि त्योहारों के सीजन में काफी ग्राहक आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे यह बात 9 अक्टूबर 2022 को पता चला कि दुकान से सोने की 12 अंगूठियों का एक डिब्बा गायब है।

उन्होंने आगे बताया मैंने अपने बेटों और दुकान पर काम करने वालों से इस बारे में पूछा परंतु किसी को कुछ पता नहीं था। फिर जब मैंने सीसीटीवी(CCTV) फुटेज खंगाले तो 5 अक्टूबर 2022 के एक वीडियो में 2 बुर्का पहनी महिलाएं दोपहर करीब 2.40 बजे अंगूठी खरीदने ग्राहक बनकर पहुंची।

शातिराना अंदाज में की चोरी

ज्वैलरी शॉप मालिक मनोज बताते है कि पहले वो दोनों महिलाएं खरीदारी के लिए अंगूठी के कई डिब्बे निकलवाती हैं। फिर उनमें से एक महिला सोने की अंगूठियों के एक डिब्बे को अन्य डब्बों के नीचे रख देती है और दोनों महिलाएं बहुत ही शातिराना अंदाज में अंगूठी का एक डिब्बा गायब कर देती हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने वाली लड़की को मिलेगा कनाडा वाला दूल्हा: देखें वीडियो

%d bloggers like this: