सुपरस्टार यश यानि की रोक्की भाई की बहुप्रतीक्षित फिल्म के. जी. एफ़. चैप्टर टू की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है, इसी साल जुलाई में हो रिलीज.

यश

कन्नड़ अभिनेता नवीन कुमार गौड़ा यानि की सुपरस्टार यश की ब्लोकबस्टर सुपर हिट फिल्म KGF का दूसरा भाग सिनेमा घरों में उतरने को तैयार हो गया है, बता दें की फिल्म के. जी. एफ़ के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ का कुल कलेक्शन किया था.

फिल्म KGF की दमदार कमाई को देखते हुए मेकर्स को लग रहा है की इसका दूसरा भाग इससे भी अधिक धमाल मचाने वाला है. KGF चैप्टर टू कुल 100 करोड़ की लागत में बनने वाली एक कन्नड़ मूवी है, जिसे हिंदी सहित कई अन्य भाषाओँ में भी रिलीज किया जाएगा.

यश की KGF2 जुलाई में रिलीज होगी

आज शाम तकरीबन साड़े छ: बजे फिल्म मेकर्स ने KGF चैप्टर टू की रिलीज डेट की घोषणा की, इसकी जानकारी खुद तरण आदर्श ने ट्वीट करके सोशल मीडिया पर शेयर की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा की “16 जुलाई 2021 को यश स्टारर के. जी. एफ़. भाग दो को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा, इस फिल्म के निर्माता विजय किर्गंदुर है और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.

टीजर को यश के फैंस ने खुब सराहा

आपको बता दे की कुछ दिनों पहले यश के जन्म दिन के मौके पर के. जी. एफ़. चैप्टर टू का टीजर लौंच किया गया था, जिसे लोगों ने खुब सराहा था और उस टीजर को अब तक लगभग 130 मिलियन से भी ज्यादा बारा देखा जा चुका है.

फिल्म में मुख्य भूमिका यश ही नीभा रहे हैं लेकिन रोक्की भाई के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. संजय दत्त विलन बनने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:-

केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को सोशल मीडिया से डिलीट करने की मांग

Leave a Reply

%d bloggers like this: