यति नरसिंहानंद

डासना के शिव शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का सर काटने की धमकियां रुक नहीं रही है, हाल ही इसी से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है.

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के एक बड़े बयान के बाद से सभी कट्टरपंथी सक्रिय हो गए हैं, वे लगातार उनके खिलाफ़ विवादित बयानबाजी कर करें हैं. अब इसमें एक नई कड़ी भी जुड़ चुकी है जो महंत का सर तन से जुदा करने की बात कर रही है.

यति नरसिंहानंद

यति नरसिंहानंद का ‘सर तन से जुदा’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुछ नाबालिग़ बच्चे कथित ईशनिंदा करने वाले महंत का पोस्टर लेके सड़कों पर घुमघुम कर उनका ‘सर तन से जुदा’ करने के नारे भी लगा रहा हैं. गोरतलब है की इस वीडियो में दिखने वाले बच्चे लगभग 7 से 10 साल के बिच की आयु के ही लग रहे हैं.

वीडियो में ये बच्चे धार्मिक नारों के साथ साथ भड़काऊ नारा भी लगा रहे हैं. महंत यति नरसिंहानंद यह नारा लगा रहे हैं की “गुस्ताख-ए-नबी की एक सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा”, इसका अर्थ होता है जो भी उनके नबी के लिए गुस्ताखी करगे उसकी सिर्फ एक ही सजा होती है और वो है उसका सर उसकी धड़ से अलग कर देना.

महंत यति नरसिंहानंद पर बवाल की वजह

डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद ने दिल्ली प्रेस क्लब में एक बड़ा बयान दे दिया था, जिसके बाद आप आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने इस पर आपत्ति जताई और महंत की गर्दन और जुबां काटने की बात कही जिसके खिलाफ़ FIR भी की गई है. मगर फिर भी अमानतुल्ला खान नहीं रुके, उसने एक ओर वीडियो जारी कर सभी मुसलमानों से एक अपील करी जिसके बाद महंत का सर काटने की धमकियों में बढ़ोतरी हो गई.

इसे भी जरुर ही पढ़े:-

जुम्मे की नमाज के बाद लाखों लोगों ने यति नरसिंहानंद का गला काटने की मांग करी

By Sachin

4 thoughts on “यति नरसिंहानंद का ‘सर तन से जुदा’ वाली धमकी का नया वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *