योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बंगाल में चुनावी रैली के दौरान एक बार फिर ‘जय श्री राम’ नारों से गूंज उठा रैली का जन परिसर.

भारत के पश्चिम बंगाल सहित 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में जैसे जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही सभी दलों ने अपनी अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है. जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चोट के नाम से वील चेयर पर चुनावी रैलियों को संबोधित करने का फैसला लिया तो भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी मैदान में पार्टी के बहुलोकप्रिय नेता और वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बंगाल में कई रैलियों का कार्यभार सोंपा है.

योगी की पुरुलिया रैली

यूपी के CM ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित किया, उन्होंने मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा की “2014 से पहले ये लोग मंदिर में जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही हैं”. उन्होंने TMC पर वार करते हुए कहा की “पश्चिम बंगाल में तृणमूल के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं”.

उन्होंने अपनी रैली के कोंग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी टिप्पणी करते हुए कहा की “अब राहुल गाँधी भी मंदिर-मंदिर जाकर मत्था टेक रहे हैं”. यूपी CM ने TMC के गुंडों पर गरजते हुए कहा की “TMC के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी”. उन्होंने बंगाल की जनता को ये विश्वाश दिलाया की 2 मई के बाद TMC की विदाई पक्की है.

योगी का बंगाल के नाम संदेश

CM योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के नाम संदेश देते हुए कहा की “बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है, बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया है, यहाँ अराजकता का दौर खत्म होने जा रहा है और भारतीय जनता पार्टी के आते ही अराजकता को सूपड़ा साफ़ कर दिया जाएगा”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे, गौह्त्याओं पर ममता पर भड़के CM योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: