योगी

यूपी CM योगी आदित्यनाथ एक बार फिर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया की ‘उन्होंने कहा जय श्री राम बोला तो जेल में डाल दिए जाओगे’.

बंगाल में फिर गरजे योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर ममता बनर्जी और उसकी पार्टी तृणमूल कोंग्रेस पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा की “दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे. चिढ़ भाजपा से या हमसे हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है”.

योगी

योगी ने कहा 2 मई से बंगाल को मुक्ति मिलेगी

जलपाईगुड़ी में CM योगी आदित्यनाथ ने TMC पर हमला करते हुए कहा की “2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी, TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा, ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे”.

CM योगी से पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ममता पर खूब हमला बोला और कहा की “उन्हें लोगों के तिलक लगाने और भगवा वस्त्र पहनने पर भी अब एतराज होने लगा है, राज्य में भाजपा के पक्ष लहर है और पार्टी बंगाल में अगली सरकार बनाएगी”.

बता दें की पश्चिम बंगाल में अब तक 3 चरणों के चुनाव हो गए हैं और अभी सभी दलों की नजर 4 चरण के चुनावों पर टिकी हुई हैं, इस चरण में कुल 44 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. इसमें मुख्यतः हावड़ा और कूचबिहार जैसे क्षेत्र भी शामिल होने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:-

मोदी ने खेला हिंदू कार्ड “सारे हिंदू एकजुट हो जाओ भाजपा को वोट दो”

By Sachin

One thought on “योगी का ममता पर आरोप ‘जय श्री राम कहा तो जेल में डाल देंगें’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *