योगी आदित्यनाथ

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान श्री राम मंदिर और उनके अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी को यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने खरी खोटी सुनाई.

‘टाइम्स नेटवर्क’ की ग्रुप एडिटर (राजनीति) नविका कुमार दिए एक साक्षात्कार में उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोंग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. CM योगी ने इंटरव्यू के दौरान कहा की “राम जन्मभूमि आंदोलन में बलिदान हुए निर्दोषों को सम्मान देना गलत नहीं है. इसे ध्रुवीकरण से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की दाढ़ी नोचने और उसे ‘जय श्री राम’ से जोड़ने वाली घटना को लेकर राहुल गाँधी ने टिप्पणी की थी”. जिसका वीडियो भी आप देख सकते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा की “इस घटना में आरोपित व पीड़ित एक ही समुदाय से थे, लेकिन इस घटना को सांप्रदायिक रंग दिया गया. राहुल गांधी हमेशा अपने बयानों से खुद हास्यास्पद स्थिति में पहुँच जाते हैं, इसीलिए लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते”. CM ने आरोप लगाया की राहुल गांधी ने उस अमेठी और उत्तर प्रदेश के लोगों को केरल में अपमानित किया, जिसने उनके परिवार को कई बार जिताया और बड़े – बड़े पदों तक पहुंचाया. उन्होंने कहा की “राहुल गांधी को बयान देने से पहले घटना की सत्यता की जानकारी ले लेनी चाहिए”.

मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की “भगवान श्रीराम के प्रति उनकी आस्था में कोई संदेह नहीं कर सकता, लेकिन राहुल-प्रियंका जैसे लोग इस पर बात करते हैं तो हँसी आती है. सुप्रीम कोर्ट में इसी कॉन्ग्रेस की सरकार ने श्रीराम के अस्तित्व को नकारा था, वही लोग आज राम का अस्तित्व राजनीतिक स्वार्थ के कारण मान रहे हैं. राम मंदिर निर्माण का कार्य जो ट्रस्ट कर रहा है, उसने एक-एक तथ्य सबके सामने रख दिए हैं, जिसके बाद प्रश्न की कोई गुंजाइश ही नहीं रहती है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

योगी सरकार ने ‘बलिदानी रामभक्त मार्ग’ की करी घोषणा, जानिए 2/11 1990 का पूरा सच

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *