केरल

भाजपा के स्टार कह जाने उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल दौरे के दौरान राज्य सरकार पर ‘लव जिहाद’ के मुद्दे पर जमकर बरसे.

भारत के दक्षिण में स्थित केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर अपने हुकुम के इक्के यानि उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ को केरल की जिम्मेदारी सौंपी है, उन्होंने आज एक रोड शो करके स्थानीय जनता को संबोधित किया.

केरल में ‘लव जिहाद’ पर भड़के योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने माकपा नीत सत्तारूढ़ लोकतांत्रिक वाम मोर्चे और कांग्रेस नीत विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे जैसी दोनों पार्टियों पर एक साथ हमला करते हुए कहा की “ये दोनों की सरकारें उनकी तरह राज्य में ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध कानून लागु करने में कोई रूचि नहीं रखती है”.

केरल

यूपी CM ने दोनों दलों पर आरोप लगाया की “आरोप लगाया कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने लव जिहाद के खिलाफ टिप्पणी की थी, लेकिन राज्य सरकार ने अब तक इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया”. बता दें की योगी आदित्यनाथ के नेत्रत्व में उत्तर प्रदेश में ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध पिछले वर्ष नवंबर महीने में एक अध्यादेश पारित क्र दिया गया था.

केरल में हिंदुओं की भावनाओं के साथ खेला गया

योगी आदित्यनाथ ने रोड शो के दौरान कहा की “केरल में जनता के विश्वास का अपमान किया जाता है और रोजगार सृजन बिलकुल ठप हो जाता है, यहां की सरकार युवाओं की भावनाओं के खिलाफ काम कर रही है, उन्हें अपने ही क्षेत्र से पलायन के लिए मजबूर कर रही है.

उन्होंने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए केरल की जनता से कहा की “एल. डी. एफ. सरकार तो देवस्थानम बोर्ड के नाम पर राज्य के सभी हिंदुओं की भावनाओं के साथ खेलना अपना जन्मसिद्ध अधिकार मानती है”.

इसे भी पढ़ें:-

मोदी ने TMC को बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल कहा

4 thoughts on “केरल में ‘लव जिहाद’ पर भड़के योगी आदित्यनाथ, हिंदुओं की भावना के साथ खेला”

Leave a Reply

%d bloggers like this: