विधानसभा

हाल ही शुरू हुए यूपी विधानसभा सत्र में अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ के बीच तीखी बहस हो गई, जिसके बाद सीएम ने ‘अलविदा नमाज’ का जिक्र कर विपक्ष की बोलती बंद करवाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस देखने को मिली है। नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने सदन में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का मामला उठाया था जिसके जवाब में CM योगी ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, यहां यह नहीं कहा जाता है कि लड़के हैं, गलती कर देते हैं।

आपको याद दिलाते चलें की महिला अपराध के एक मामले में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि “लड़के हैं गलती हो जाती है।” विधान सभा में सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को सदन के नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा कि अपराध किसी प्रकार का हो वह अक्षम्य है और खासकर महिला अपराध पर सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोरतापूर्वक कार्रवाई कर रही है।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी का नाम लिए सपा प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा “अगर अपराधी है, चाहे वह कोई भी है, उसके खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत ही कार्रवाई होती है। इस दौरान सीएम ने यह भी कहा “बहुत सारे लोगों ने गर्मी दिखाने का भी प्रयास किया था, वह गर्मी भी अब शांत हो रही है और बहुत अच्छे ढंग से हो रही है।”

गौरतलब है की विधान सभा में शून्यकाल में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अपराध होने का दावा करते हुए इलाहाबाद, चंदौली, सिद्धार्थनगर और ललितपुर में महिलाओं के साथ हुई आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जो सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है उसमें पुलिस मनमानी कर रही है, ललितपुर थाने में एक दुष्कर्म पीड़िता के साथ थानाध्यक्ष की ओर से रेप किये जाने की घटना की ओर ध्यान दिलाते हुए यादव ने कहा कि नेता सदन ललितपुर गये और मामले में कार्रवाई हुई।

बता दें की सीएम योगी ने नेता प्रतिपक्ष पर यह आरोप लगाया की आप (अखिलेश यादव) तो हर उस अपराधी का समर्थन करते हैं जो प्रदेश में अराजकता के पुजारी हैं, गुंडागर्दी जिनका पेशा बन चुकी है। उन्होंने अपनी सरकार की सराहना करते हुए कहा की पिछले पांच वर्ष के अंदर प्रदेश में कानून व्यवस्था, सुरक्षा के बेहतर माहौल ने ही इस सरकार को फिर से व्यापक जन समर्थन दिया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अब यूपी के मदसरों में गुंजेगा जन-गण-मन, योगी सरकार ने जारी किए आदेश

%d bloggers like this: