महिला

भीम सेना की महिला राज्य अध्यक्ष सीमा सिंह ने योगी आदित्यनाथ को यह धमकी दी है की वे उनकी लुंगी में बम फोड़ देंगी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में भीम सेना की महिला राज्य अध्यक्ष सीमा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सीएम को बम से उड़ाने के साथ-साथ एसपी डीएसपी को धमका रही है. दरअसल सीमा सिंह इस अजीबोंगरीब तरीके प्रशासन से ‘बंटी’ नामक युवक की रिहाई की मांग कर रही है, बंटी को बरेली पुलिस ने मारपीट के मामले में हिरासत में लिया था और जिसके बाद अपने आप भीम सेना की महिला राज्य अध्यक्ष कहने वाली युवती ने धमकी भरा वीडियो जारी किया है, आप भी सुने:-

सीमा सिंह ने कहा “…पुलिस ने सीधा बंटी को ही अरेस्ट कर लिया। हम ये सब कब तक सहन करेंगे। हमसे नहीं होगा सहन, ये क्या हो रहा है. मनुवादियों के ऊपर कोई शिकायत नहीं, कोई कार्रवाई नहीं, उलटा बंटी के ऊपर ही कार्रवाई हो गई. ये तानाशाही कब तक चलेगी. सबकी तो कहती नहीं, लेकिन मैं बर्दाश्त नहीं करूँगी. एसपी डीएसपी जितने भी स्टार हैं न कंधे पर सब तोड़ कर बीच चौराहे पर लटका दूँगी और योगी आदित्यनाथ बाबा तेरी लुंगी में बम नहीं फाड़ दिया न मैंने तो मेरा नाम सीमा सिंह नहीं. भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष हूँ. चेहरा नोट करले या तो दलितों पर अत्याचार करना बंद कर दे. योगी आदित्यनाथ तेरी ठाकुर गिरी निकाल दूँगी. बहुत हुई तानाशाही. ये चेहरा नोट कर ले. आगे वाले टाइम में तुझे ध्यान होना चाहिए मैं कौन हूँ. 6 महीने के अंदर अंदर तुझे न मैंने गिरा दिया न दफना दिया तो मेरा नाम सीमा सिंह नहीं है. हर चीज का बदला लूँगी तुझसे तेरे बस की कुछ नहीं है. न हत्यारों पर कार्रवाई करना तेरे बस में है, न तेरे बस में बलात्कारियों पर एफआईआर करने की है, बस तेरा जोर एक महिला पर चलेगा. एक मुझ पर ही तेरा बस चलता है. मुकदमे दर्ज कराएगा जा करा. जितना तेरी ठाकुरगिरी है जिस दिन तू मेरे सामने आ गया न माँ कसम फाड़ दूँगी. सीमा सिंह नाम है मेरा. शेर-शेरनी से पैदा हुई हूँ गीदड़ से नहीं. तुम्हारी तरह नहीं औरतों का सहारा लेकर मारते हो हमें. सा&^ सुधर जाओ. इंसान हो तो इंसान की तरह रहो. हम भीम सैनिक हैं. इज्जत से बात करना जानते हैं और कराना भी जानते हैं और जो कु% होगा वो बर्दाश्त करेगा. हम शेर है शेर, किसी की बस की हो तो डरा कर दिखा दो”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

योगी सरकार जाएगी और सपा सरकार आएगी, तब बदला लिया जाएगा: दबंगई की धमकी

Leave a Reply

%d bloggers like this: