वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे CM योगी को भोगी कह रहे और उन्हें चप्पल से पीटने की बातें बोल रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक बयान बाजी कर रहे हैं. जानकारी दें की केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी की वजह यह बताई जा रही है की उन्होंने CM उद्धव ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करी है, हालांकि उन्हें जल्दी ही जमानत भी मिल गई.

घटिया बयान बाजी वाले वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे को लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. वायरल वीडियो में महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे कहते हैं की “कल आदित्यनाथ आए थे, योगी! अरे, यह तो भोगी है. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, ये कैसा योगी! ये गैस का गुब्बारा है. चप्पल (खड़ाऊँ) पहनकर (छत्रपति) शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर हार पहना रहा था. उसी चप्पल से उसे मारना चाहिए”. बता दें की ये वायरल वीडियो साल 2018 का है और सीएम ठाकरे ने पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए ऐसा कहा था.

गौरतलब है की तब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी CM ठाकरे के बयान का मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था की “मेरे अंदर उनसे (उद्धव ठाकरे से) कहीं ज्यादा शिष्टाचार है और मैं जानता हूँ कि कैसे श्रद्धांजलि दी जाती है. मुझे उनसे कुछ भी सीखने की जरूरत नहीं है”. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर लिखती हैं की “उद्धव ठाकरे को योगी आदित्यनाथ पर ऐसी टिप्पणी के लिए लखनऊ की जेल में बंद कर देना चाहिए”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तालिबानियों का समर्थन करने वालों को एक्सपोज करना चाहिए: CM योगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: