योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा की “ममता दीदी को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पीड़ा है”.

योगी ने ममता बनर्जी पर तीखे कटाक्ष

यूपी के CM ने बंगाल चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा की “बंगाल की धरती ‘परिवर्तन’ के लिए अंगड़ाई ले रही है, यहां पर परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि अब तक भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने वाली ममता दीदी, अब ‘भगवान राम’ का भी विरोध करने लगी हैं”.

उन्होंने बयान को जारी रखते हुए कहा की “बंगाल की धरती देश के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की धरती है, लेकिन TMC के गुंडों ने उसे गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है. कांग्रेस, वामपंथी दलों और TMC ने बंगाल के वातावरण को अराजकता में बदल कर तुष्टिकरण की भेंट चढ़ा दिया है”.

CM योगी ने महाकवि तुलसीदास जी का दोहा पढ़ते हुए कहा की “जाके प्रिय न राम बैदेही तजिये ताहि कोटि बैरी सम, जद्यपि परम सनेही. अर्थात, जो राम का विरोधी है, जो जानकी का विरोधी है, वह भले ही आपका कितना भी प्रिय क्यों ना हो, उसको बैरी की तरह ही पूर्ण रूप से त्याग देना चाहिए. बंगाल की जनता भी राम विरोधी TMC का यही हश्र करने जा रही है”.

योगी ने कहा ममता को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से पीड़ा है

सीएम योगी आदित्यनाथ ममता पर आरोप लगाते हुए कहा की “अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है मगर कष्ट ममता दीदी को हो रहा है. ममता दीदी को इस बात की पीड़ा है कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर क्यों बन रहा है?”

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा की “उत्तर प्रदेश में जो माफिया कभी गरीबों की जमीनों पर, सरकारी भूमि पर कब्जा करते थे आज उनके घरों पर बुलडोजर चल रहे हैं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि TMC के गुंडे, उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की इस नजीर से भयभीत होंगे”.

इसे भी पढ़ें:-

मोदी ने कहा बनारस में क्या दीदी ‘हर हर महादेव’ सुन पाएगी

By Sachin

One thought on “योगी बोले ममता दीदी को अयोध्या में राम मंदिर से पीड़ा है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *