योगी

यूपी के CM और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में ललकार भरी है, उन्होंने कहा ‘आज से 35 दिन बाद TMC के गुंडों की उलटी गिनती चालू’.

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में कई जन सभाओं को संबोधित किया, इसी दौरान उन्होंने TMC ने गोंडों को ललकारते हुए कहा की “आज से 35 दिन बाद से TMC के गुंडों की उल्टी गिनती प्रारम्भ होने वाली है, तब TMC की नहीं BJP की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ-ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने का कार्य किया जाएगा”.

योगी ने ‘श्री राम’ के जयकारे पर दिया बयान

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा की “जब भी प्रभु श्री राम की जय-जयकार पर कोई सरकार रोक लगाएगी तो जनता, भारतीय जनता पार्टी को सरकार में लेकर आएगी”.

उन्होंने आगे कहा की “ममता दीदी ने ‘जय श्री राम’ के नारे को प्रतिबंधित करने का प्रयास किया, लेकिन मैं जनता का अभिनंदन करूंगा कि अब हर जुबान से ‘जय श्री राम’ का नारा निकलने लग गया है, मैं बंगाल के हर बुजुर्ग, हर नौजवान, हर माता और हर बहन के मुंह से ‘जय श्री राम’ का नारा सुन रहा हूं”.

भगवें वस्त्र पहनने को लेकर ममता पर भड़के योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भगवें वस्त्र पहनने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा की “अब तो ममता दीदी ‘भगवा’ से भी घबराने लगी हैं, उन्हें भी मालूम होना चाहिए कि भगवा भारतीय संस्कृति का प्रतीक है, ‘भगवा’ वस्त्र को पहन कर ही स्वामी विवेकानंद जी ने वैश्विक मंच पर कहा था कि ‘गर्व से कहो हम हिंदू हैं’. अष्टमी की पूजा में भी हम माँ काली को भगवा अर्पित करते हैं”.

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा की “हमारे लिए भारत का प्रत्येक नागरिक ‘भारत माता’ का सपूत है, हम उसके साथ कोई भेदभाव नहीं कर सकते हैं, यह भाव ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पना का आधार है”.

इसे भी पढ़ें:-

तमिलनाडु में भी लगेगी लव-जिहाद पर रोक, भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: