वीडियो

पवित्र गौमूत्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी का एक वीडियो अमेरिका से समाने आया है, टिप्पणी करने वाले ने मुँह पर फेंके डॉलर और जगह-जगह थूका भी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैलिफोर्निया के शहर फ्रीमोन्ट से एक हिंदुओं से नफरत करने वाले व्यक्ति की वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में एक विदेशी न केवल भारतीय व्यक्ति को गंदी-गंदी गालियाँ दे रहा है, बल्कि हिंदू धर्म को नीचा दिखा रहा है और बार-बार पूरे भारत का मखौल उड़ा रहा है। घटना 21 अगस्त 2022 की है। देखें ये वीडियो:-

कृष्णन जयारमन, फ्रीमोन्ट के एक रेस्टोरेंट में बैठकर अपने खाने का इंतजार कर रहे थे कि तभी एक अन्य व्यक्ति आया और उनसे गाली-गलौच शुरू कर दी। उसने जयारमन को बिन मोजे में देखा तो कहा, “अपने घटिया पाँव नंगे लेकर क्यों आए। ये भारत नहीं है। तुम लोगों ने भारत को बर्बाद किया और अब अमेरिका को भी बर्बाद कर रहे हो।”

जयारमन कहते हैं कि उस आदमी ने उन्हें कहा था, “तुम हिंदू हो गौमूत्र में नहाते हो।” उसने जयारमन को कहा, “भारतीय लोग मजाक होते हैं। इसी गंदी ट%^& को देख लो।” जयारमन ने अभद्रता को जारी रखते हुए आगे कहा, “वो आदमी मेरे मुँह के सामने आकर अनाप-शनाप बोल रहा था। उसने मेरे मुँह पर डॉलर फेंके और हर जगह थूकने लगा।”

गौरतलब है कि जयारमन को गाली देते हुए उस आदमी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का नाम लिया और बम फेंकने की बातें कीं। तब जयारमन को एहसास हुआ कि शायद वो आदमी भारतीय हो सकता है जिसका संबंध खालिस्तानी संगठनों से हो। गालीबाज आदमी ने जयारमन को ये भी कहा, “तुम ही वो लोग हो जिन्होंने ईस्ट इंडिया के सामने सबसे पहले घुटने टेके। तुम वो लोग हो जिन्होंने अपने सिरों को झुकाया।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

भगौड़े ज़ाकिर नाईक ने बताए ‘ऊंट के पेशाब’ पीने के शारीरिक फायदे

%d bloggers like this: