कमलनाथ

कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ का एक Video सामने आया है, जिसमें वे सही मौका कहकर आग लगाने का आदेश दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है, जिसमें किसानों के मुद्दे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ‘आग लगाने’ का हुक्म दे रहे हैं. इस वीडियो को मध्य प्रदेश की भाजपा इकाई द्वारा शेयर किया गया है. बता दें की यह वीडियो केवल 20 सेकंड का है और Viral Video में कोंग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक वर्चुअल मीटिंग के कमलनाथ ने यह बात कही.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने इस वीडियो में कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा की “तुम लोगों को आग लगानी है, मैंने कहा था ये आग लगाने का मौका है, किसानों के साथ न्याय हो और दूसरा काम है आग लगाओ”. इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशा अध्यक्ष ने कहा की “कमलनाथ किसानों के हित में लिए गए निर्णय पर भी उन्हें गुमराह करने और आग भड़काने का कार्य कर रहे हैं”.

बता दें की कमलनाथ ने ऐसी बात किसान आंदोलन के मुद्दे से जोड़कर कही है, देश में पिछले 6 महीनों से किसान आंदोलन जारी है. गोरतलब है की किसान आंदोलन का असर अब बहुत से राज्यों में कम होने लग गया है, यह आंदोलन अब राजनीतिक मौड़ भी ले चूका है. इस आंदोलन में दीप सिद्धू और खालसा ऐड जैसे कई खालिस्तानी समर्थक भी सक्रिय होने की बातें सामने आई हैं.

कमलनाथ के इस वीडियो के अलावा कोंग्रेस देश में एक टूलकिट को लेकर भी विवादों से घिरी हुई है. दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने एक प्रेस कोंफ्रेंस करके कोंग्रेस की टूलकिट का खुलासा किया और बताया की कैसे कोंग्रेस देश के प्रधान मंत्री को बदनाम करने के लिए एक टूलकिट पर चल रही है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Toolkit से मोदी की छवि खराब करने की साजिश, कोंग्रेस ने भी तोड़ी चुप्पी

One thought on “तुम लोगों को आग लगानी है, यही सही मौका है –कमलनाथ”

Leave a Reply

%d bloggers like this: