गैंगरेप

बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा के दौरान भाजपा महिला कार्यकर्ताओं का गैंगरेप किया गया और उनके स्तन पर चाकू से प्रहार भी किया.

ऑर्गनाइजर की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी आपबीती सुनाकर न्याय की मांग की हैं, ये तीनों ही पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा से पीड़ित हैं. इनका कहना है की TMC के गुंडों ने उनके साथ कुरुर्ता पूर्वक बर्बरता की हैं. आरोपों की माने तो एक बात सबके साथ समान सामने आई हैं की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC के गुंडों ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया फिर भी एक महिला होने बावजूद TMC लीडर ममता बनर्जी मौन हैं.

BJP का समर्थन करने पर 17 साल की युवती का 1 घंटे तक Gangrape

पहली भाजपा महिला कार्यकर्ता के बयान दिया की “2 मई की रात को करीब 50 TMC गुंडे घर में जबरदस्ती घुस आए, उन्होंने मुझे गंदी गालियाँ दी. बांस के डंडों, लोहे की छड़ों और नंगे हाथों से पीटा. घर के एक-एक सामान को नष्ट कर दिया और 3 लाख रुपए के सामान को लूट लिया. उन्होंने कहा की जैसी तुम्हारी हिंदू देवी माँ काली न* गी है, वैसे ही तुमको न*गा करेंगे. भगवान राम को लेकर भी सेक्सुअल कमेंट किया. टीएमसी के गुंडों ने मेरा शारीरिक और मानसिक शोषण किया और मेरे धार्मिक विश्वास पर भी हमला किया. ये ऐसा अपमान है जिसमें मैं जिंदगीभर नहीं भूल सकती”.

ईद की पार्टी में में बुलाकर शादीशुदा का गैंगरेप, ब्लू फिल्म बनाकर की वायरल

दूसरी भाजपा महिला कार्यकर्ता ने भी बयान दिया की “2 जून की रात मुस्लिम समुदाय के कुछ लड़के उनके घर आए और उन्हें गाँव छोड़ने की धमकी दी, मगर हमनें ऐसा नहीं किया तो वे लगातार कुछ दिनों तक धमकाने आते रहे. फिर भी हम गांव छोडकर नहीं गए तो जबरन अंदर घुस आए और मेरी बहू के बारे में पूछा. उन्होंने उसे पूरे घर में ढूँढा लेकिन जब वो नहीं मिली तो उस्मान ने मेरा रेप किया. मैं उससे दया की भीख माँगती रही कि मैं तुम्हारी माँ जैसी हूँ मेरे साथ ऐसा मत करो, लेकिन मेरी चीख-पुकार उसके बहरे कानों तक नहीं पहुँची. वह मेरा बलात्कार करता रहा। उस दिन एक मुस्लिम गुंडे ने एक हिंदू महिला का सम्मान लूट लिया. वे यहीं नहीं रुके. गौतम दास ने उस्मान को मुझे मारने की सलाह दी. ताकि मैं किसी को इसके बारे में बता न सकूँ. इसके बाद चारों ने मिलकर जबरदस्ती मेरा मुँह खोला और जहर डाल दिया. मैं अपना होश खो बैठी थी, मुझे नहीं पता कि मुझे कब और कैसे बचाया गया”.

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

एक अन्य महिला ने भी अपनी दर्दनाक कहानी बताते हुए कहा की “मैं भाजपा समर्थक हूँ, इसी की सजा देने के लिए टीएमसी के गुंडे मेरे घर में घुस आए और घूँसे और डंडों से मुझे पीटा. उन्होंने मेरी साड़ी और ब्लाउज को फाड़ दिया और मेरे स्तनों पर चाकू से कई बार हमला किया. उन्होंने मेरे निजी अंगों को छूआ. टीएमसी के गुंडों ने पूरे गाँव को घेर रखा है और किसी को भी न तो बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही अंदर आने दिया जा रहा है”.

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

इसे भी जरुर ही पढिए:-

राजस्थान गैंगरेप मामला: पीड़िता ने बताई रूह कंपा देने वाली सच्चाई, भाजपा ने सरकार को घेरा

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *